scorecardresearch
 

राज कुंद्रा पर शिल्पा से पूछा सवाल, बोलीं- मेरी पर्सनल लाइफ पर नहीं फिल्म पर बात करें

हाल ही में शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म 'निकम्मा' का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट मीडिया से रूबरू हुई. शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान कहा कि मैं अब लाइफ में केवल अच्छे पर फोकस करना चाहती हूं.

X
शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 17 जून को रिलीज होगी 'निकम्मा'
  • शिल्पा संग नजर आएंगे भाग्यश्री के बेटे
  • शर्ली भी करेंगे स्क्रीन शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की पति राज कुंद्रा पिछले साल पोर्नोग्राफी केस में सामने आए थे. कई महीनों तक राज कुंद्रा जेल में रहे थे. बाद में इनकी जमानत हुई थी. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया से कई दिनों तक गायब रही थीं. इसके अलावा वह कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही थीं, जिसपर उन्होंने ब्रेक लगा दिया था. हाल ही में राज कुंद्रा केस से जुड़ा शिल्पा शेट्टी से सवाल पूछा गया, जिसपर उन्होंने इनडायरेक्टली तंज कसते हुए कहा कि अभी हम अच्छे पर फोकस करते हैं. 

शिल्पा ने दिया दो टुक जवाब
हाल ही में शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म 'निकम्मा' का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट मीडिया से रूबरू हुई. शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान कहा कि मैं अब लाइफ में केवल अच्छे पर फोकस करना चाहती हूं. लाइफ की नई शुरुआत पर ध्यान देना चाहती हूं. हम सभी यहां इसलिए आए हैं. हमें इस समय मेरी पर्सनल लाइफ पर नहीं, बल्कि फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान के बारे में या फिर शर्ली और अभिमन्यू के बारे में बात करनी चाहिए. 

साउथ VS बॉलीवुड पर बोलीं शिल्पा शेट्टी, 'साउथ की फिल्में चलती हैं क्योंकि उनमें कंटेंट अच्छा होता है'

फिल्म के बारे में बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा कि फिल्म में मेरी एक नया अवतार आपको देखने के लिए मिलेगा. मैं इसमें सुपरवुमन की भूमिका निभाती नजर आऊंगी. मुझे लगता है कि हम सभी महिलाएं जीवन में एक स्ट्रॉन्ग किरदार निभाती हैं. हम में से कुछ इसके बारे में बात करना पसंद नहीं करतीं, लेकिन मजबूत हम सभी होती हैं. मुझे लगता है कि लाइफ का नाम पॉजिटिविटी और नई शुरुआत को एन्जॉय करना है. 

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की लाइफ को लेकर पोस्ट, बोलीं- सबकुछ टेंपरेरी है

शिल्पा शेट्टी की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म में अभिमन्यू दासानी और शर्ली संग स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. फिल्म 17 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के पास रोहित शेट्टी की वुमन कॉप फिल्म भी है, जिसकी शूटिंग में वह आजकल व्यस्त चल रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें