scorecardresearch
 

फोटो शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने लिखा- संदेह की जगह पॉजिटिविटी को चुनो

एक्ट्रेस अक्सर मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े अपडेट्स शेयर करती नजर आती हैं. शिल्पा योग करती हैं और उसी से ही खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश करती हैं. हाल ही में शिल्पा ने खुद की एक फोटो पोस्ट कर एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने फैन्स को बताया है कि वह हमेशा संदेह की जगह पॉजिटिविटी चुनना प्रिफर करती हैं.

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा ने लिखी पोस्ट
  • योग करते हुए शेयर की फोटो
  • बोलीं- संदेह की जगह पॉजिटिविटी को चुनो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पुलिस की हिरासत में हैं. उनपर पोर्न बनाने और उसे बेचने का आरोप लगा है. एक्ट्रेस ने तीन हफ्तों बाद डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में वापसी की थी. इनका जोरदार स्वागत किया गया था. तभी से शिल्पा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हुई हैं. एक्ट्रेस अक्सर मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े अपडेट्स शेयर करती नजर आती हैं. शिल्पा योग करती हैं और उसी से ही खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश करती हैं. हाल ही में शिल्पा ने खुद की एक फोटो पोस्ट कर एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने फैन्स को बताया है कि वह हमेशा संदेह की जगह पॉजिटिविटी चुनना प्रिफर करती हैं. 

शिल्पा ने लिखी पोस्ट
शिल्पा लिखती हैं, "अपने दिन की शुरुआत या किसी नए काम की शुरुआत अच्छी सोच और पॉजिटिविटी से करो. केवल अच्छे पर फोकस करो, जिससे आप उस काम में सफलता प्राप्त कर सकें. संदेह की जगह पॉजिटिविटी को चुना और इसे आदत बनाओ. किसी भी तरह की निगेटिव सोच को हावी मत होने दो. अच्छा करो, अच्छा सोचो, तभी आपके पास लौटकर अच्छा आएगा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा ने खुद को लो प्रोफाइल रखा हुआ था. वह पब्लिक अपीयरेंस नहीं दे रही थीं. न ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट किया. शिल्पा के न रहते हुए 'सुपर डांसर 4' में करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे, रितेश देशमुख, जेनिलिया डिसूजा, जैकी श्रॉफ, संगीता बिजलानी जैसे सितारों ने शो में आकर चार चांद लगाए. 

Bollywood: धूमधाम से Shilpa Shetty, Arpita Khan ने किया गणपति विसर्जन

शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी का भी भरपूर सपोर्ट कर रही हैं जो 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण जौहर के शो 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनीं शमिता शेट्टी की तारीफ की है और फैन्स से उन्हें वोट करने की भी गुजारिश की है. शिल्पा ने बहन शमिता की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें