scorecardresearch
 

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर शर्लिन चोपड़ा ने घसीटा दीपिका का नाम, बोलीं- दोगलापन क्यों?

शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कहा, "यह दोगलापन क्यों? डबल स्टैंडर्ड्स क्यों? जब मैंने यह बोल्डशूट किया था तो मेरे जिस्म पर कीड़े पड़े थे? नहीं न. आज दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह को शाबाशी दे रही हैं. उनके गुण गा रही हैं कि वाह पतिदेव, आपने तो कमाल कर दिया."

X
रणवीर सिंह, शर्लिन चोपड़ा रणवीर सिंह, शर्लिन चोपड़ा

पिछले कुछ दिनों से एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh nude photoshoot) के न्यूड फोटोशूट पर खूब बवाल मचा है. एक्टर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हो चुकी है. रणवीर की गिरफ्तारी को लेकर भी मांग उठ रही है. रणवीर सिंह पर 'महिलाओं की भावनाओं को आहत पहुंचाने' का आरोप है. फिल्म इंडस्ट्री से भी लोग लगातार उनके इस न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट कर रहे हैं. ज्यादातर ने उन्हें सपोर्ट किया है. इस लिस्ट में अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी नाम जुड़ गया है.

शर्लिन चोपड़ा का फूटा गुस्सा
शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कहा, "यह दोगलापन क्यों? डबल स्टैंडर्ड्स क्यों? जब मैंने यह बोल्डशूट किया था तो मेरे जिस्म पर कीड़े पड़े थे? नहीं न. आज दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह को शाबाशी दे रही हैं. उनके गुण गा रही हैं कि वाह पतिदेव, आपने तो कमाल कर दिया. तब यह दीपिका को क्या हुआ था जब मैं एक मीडिया चैनल पर गई थी. उन्होंने मुझे बुलाया था डांस परफॉर्मेंस देने. उन्होंने मुझे बुलाया था. जब मैंने डांस करना शुरू किया तो दीपिका ने मुझे बहुत गंदी लुक दी. तब मेरे शरीर पर कपड़े थे. ऐसा नहीं है कि मैंने उस समय कुछ पहना नहीं था. मैंने छोड़ा टॉप और शॉर्ट्स पहने थे. आज रणवीर को बिना कपड़ों के देखकर उन्हें शाबाशी दे रही हैं. क्या यह डबल स्टैंटर्ड नहीं है? मुझे लगता है कि यह खुद तक रखो, क्योंकि मेरे लिए यह बड़ी मुद्दा है. जब कोई आउटसाइडर ऐसा करे तो बड़ा मुद्दा होता है तो इनके करने पर क्यों नहीं बनना चाहिए यह बड़ा मुद्दा. जिन लोगों को यह बात समझ नहीं आ रही है, वह एड़ा बनकर पेड़ा खाने की कोशिश कर रहे हैं. "

कश्मीरा ने किया रिएक्ट
रणवीर सिंह के न्यूज फोटोशूट पर रिएक्ट करते हुए कश्मीरा शाह ने कहा, "यह कॉन्ट्रोवर्सी क्या होती है? उनकी बॉडी है, उनकी मर्जी है. मुझे समझ नहीं आता है कि लोगों को इतना क्या फर्क पड़ रहा है. मुझे लगता है कि रणवीर ने जो किया है, वह बेहतरीन किया है. मैं भी कुछ इसी तरह का करने को लेकर उनसे इंस्पायर हुई हूं. मैं तो उन्हें ऐसा करने के लिए सलाम करूंगी."

रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है. NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उनका आरोप है रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी. उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं. सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मंगलवार को इस मामले में FIR दर्ज हुई है. 

कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने किया रिएक्ट 

वो बहुत ही बेवकूफी भरा FIR है. इतना हास्यस्पदभरा वो मामला है, जिसे बिना वजह तवज्जो मिल रही है. उस एफआईआर में लिखा है कि महिलाओं का सेंटिमेंट हर्ट हो रहा है. अब बताएं, जब महिलाओं की इतनी सारी न्यूडभरी तस्वीरें आती हैं, तो उससे क्या मर्दों का सेंटिमेंट आहत हो जाता है. ये क्या बेवकूफी भरा तर्क है. हमारी संस्कृति में हमेशा से ह्यूमन बॉडी को एप्रीसिएट किया गया है. बल्कि मैं तो कहूंगा कि ईश्वर की अगर सबसे खूबसूरत कृति है, वो इंसान का शरीर है. उसमें क्या बुराई है. मुझे तो इस तरह की बातें पसंद नहीं है, ये बहुत ही रूढ़ीवादी सोच को दर्शाता है, जिसका समर्थन मैं नहीं करता हूं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें