scorecardresearch
 

मां के निधन से दुखी शेखर सुमन, बोले- बेसहारा महसूस कर रहा हूं

मां के निधन की जानकारी देते हुए शेखर सुमन ने ट्वीट किया, ''मेरी प्यारी मां, जिन्हें मैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता था, वह स्वर्ग की ओर चली गई हैं. मैं अनाथ और बेसहारा महसूस कर रहा हूं. धन्यवाद, मां हम सभी के लिए हर समय मौजूद रहने के लिए. मैं आपको अपनी आखिरी सांस तक मिस रखूंगा."

X
शेखर सुमन शेखर सुमन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शेखर सुमन की मां का निधन
  • सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी
  • फैन्स का किया प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन की मां का निधन हो गया है. इसकी जानकारी शेखर सुमन ने ट्वीट कर फैन्स को दी है. उन्होंने गुरुवार (17 जून) को अंतिम सांस ली. उन्होंने कहा कि वह 'बेसहारा' और 'अनाथ' हो गए हैं. साथ ही उन्होंने ट्वीट में अपनी मां का परिवार और उनके पक्ष में हमेशा खड़े रहने के लिए धन्यवाद किया है. एक्टर ने कहा है कि वह अपनी मां को अंतिम सांस तक मिस करेंगे. साथ ही, उन्होंने अपने सभी फॉलोवर्स का प्रेयर और ब्लेसिंग के लिए धन्यवाद किया है. 

शेखर ने किया यह ट्वीट
मां के निधन की जानकारी देते हुए शेखर सुमन ने ट्वीट किया, ''मेरी प्यारी मां, जिन्हें मैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता था, वह स्वर्ग चली गई हैं. मैं अनाथ और बेसहारा महसूस कर रहा हूं. धन्यवाद, मां हम सभी के लिए हर समय मौजूद रहने के लिए. मैं आपको अपनी आखिरी सांस तक मिस रखूंगा."

 

दो दिन पहले, एक्टर ने 16 जून को एक ट्वीट कर अपनी मां के ठीक होने के लिए दुआएं भेजने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने कहा था कि वह हाथ जोड़कर हमेशा के लिए शुक्रगुजार हैं. उन्होंने ट्वीट किया था, ''मेरी मां के ठीक होने के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं सदा शुक्रगुजार रहूंगा.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

 

सुशांत को याद करके इमोशनल हुए सेलेब्स- 'सिर्फ यादें ही रह गईं, फिर मिलेंगे चलते-चलते'

बता दें कि 15 जून को शेखर सुमन ने मां के साथ खुद की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की थी. इसके साथ ही स्क्रीनशॉट शेयर कर मां के स्वास्थ्य सं जुड़े अपडेट भी दिया था. एक्टर ने बताया था कि उनकी मां की हालत काफी नाजुक है और वह खुद को टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं. भगवान शिव से वह प्रार्थना कर रहे हैं कि उन्हें शक्ति दें और जल्द से जल्द बेहतर करें. शेखर सुमन ने लोगों से अपील की थी कि वह उनकी मां के लिए दुआ करें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें