scorecardresearch
 

Shehzada Teaser : शहजादा का टीजर देख भड़के लोग, Kartik Aaryan का उड़ाया मजाक, बोले- Allu Arjun का स्वैग नहीं होगा मैच

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का टीजर तो काफी धमाकेदार है. टीजर फुल ऑन एक्शन से भरा हुआ है. लेकिन कार्तिक आर्यन का लुक और अंदाज देखकर कई यूजर्स निराश हो गए हैं. वे कार्तिक के लुक और तेवर को अल्लू अर्जुन से कंपेयर करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

X
अल्लू अर्जुन और गोविंदा
अल्लू अर्जुन और गोविंदा

Shehzada Teaser Trolled: कार्तिक आर्यन से उनके तमाम फैंस को काफी उम्मीदें हैं. कार्तिक जब भी स्क्रीन पर आते हैं फैंस के दिल जीत लेते हैं. कार्तिक की फिल्म शहजादा का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फैंस की तड़प देखते हुए मेकर्स ने शहजादा का टीजर रिलीज किया, लेकिन टीजर सामने आते ही लोगों की एक्साइटमेंट निराशा में बदल गई. आखिर ऐसा क्यों हुआ आइए जानते हैं. 

कार्तिक आर्यन की हुई अल्लू अर्जुन से तुलना

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का टीजर तो काफी धमाकेदार है. 59 सेकेंड का टीजर फुल ऑन एक्शन से भरा हुआ है. टीजर में कार्तिक आर्यन का एक्शन मोड और कृति सेनन का ग्लैमरस अवतार फैंस को काफी पसंद आया. लेकिन कार्तिक आर्यन का लुक और अंदाज देखकर कई यूजर्स निराश हो गए हैं. वे कार्तिक के लुक और तेवर को अल्लू अर्जुन से कंपेयर कर रहे हैं. 

दरअसल, कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी रीमेक है. ऐसे में शहजादा का टीजर आने के बाद कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. कई लोगों का मानना है कि कार्तिक ने ओरिजनल फिल्म से अल्लु अर्जन को कॉपी किया है. उनका खुद का कुछ ओरिजनल नहीं है. यूजर्स कार्तिक आर्यन और अल्लू अर्जुन की सिमिलर तस्वीरें शेयर करके कार्तिक को ट्रोल कर रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन हो रहे ट्रोल

एक यूजर ने लिखा- क्यों...क्यों...क्यों? रीमेक फिल्म शहजादा बनाकर आपको लेजेंडरी फिल्म को बर्बाद क्यों करना है. कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन का 1% भी डिलीवर नहीं कर रहे हैं. आपने एक और अच्छी फिल्म  'अला वैकुंठपुरमुलु' को बर्बाद कर दिया है. अल्लू अर्जुन का स्टाइल और स्वैग मैच करना आसान नहीं है. 

 

 


एक दूसरे यूजर ने तो शहजादा को बायकॉट करने की बात कह दी. यूजर ने लिखा- शहजादा को बायकॉट करो. अल्लू अर्जुन का स्वैग और एटीट्यूड कोई मैच नहीं कर सकता है. 

 

यहां देखें यूजर्स का कार्तिक के बार में क्या कहना है-

 

 

 

 

 

 

 

 

शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है. शहजादा तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी रीमेक है. फिल्म कॉमेडी एंटरटेनर है. 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, सचिन खेड़ेकर और रोनित रॉय जैसे कलाकार भी हैं. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें