scorecardresearch
 

Sidharth Shukla की मौत के बाद Shehnaaz gill का पहला इंटरव्यू, बोलीं- खुद को कहूंगी हौंसला रख

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ये शहनाज गिल का पहला इंटरव्यू है. एक्टर्स वीडियो में बेहद शांत और मजबूत नजर आ रही हैं. 7 अक्टूबर को शहनाज ने फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग की थी. लंबे समय बाद उनकी यह पहली आउटिंग थी.

शहनाज गिल शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • काम पर लौट चुकी हैं शहनाज गिल
  • सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं शहनाज
  • 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म हौंसला रख

बिग बॉस फेम शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब काम पर लौट चुकी हैं. शहनाज गिल को दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म हौसला रख का प्रमोशन करते देखा गया. उनके इंटरव्यू के कई क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

शहनाज गिल ने खुद को कहा- हौंसला रख

उनमें से एक क्लिप में शहनाज ने कहा कि 'मैं खुद को कहूंगी कि हौंसला रख.' शहनाज गिल की ये बात सुन दिलजीत उनका सपोर्ट करते दिखे. दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल का पीठ थपथपाते हुए कहा- हौंसला रख. शहनाज गिल के फैंस ये वीडियो देखने के बाद उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने को कह रहे हैं. ये वीडियो देख कई लोग भावुक भी हुए.

Aryan Khan Drugs case: कैदियों संग रहेंगे आर्यन खान, जेल की कैंटीन से खरीदे बिस्किट

प्रमोशन में बिजी शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ये शहनाज गिल का पहला इंटरव्यू है. एक्टर्स वीडियो में बेहद शांत और मजबूत नजर आ रही हैं. 7 अक्टूबर को शहनाज ने फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग की थी. लंबे समय बाद उनकी यह पहली आउटिंग थी. इस शूटिंग से पहले फिल्म निर्माता दिलजीत Thind ने एक इंटरव्यू में बताया था, “ मैं लगातार शहनाज की टीम के सम्पर्क में था, वे नियमित रूप से उनके बारे में हमें अपडेट करते थे. शहनाज अपने काम को लेकर काफी प्रोफेशनल है. और मुझे खुशी है कि वो हमारे साथ गाने के प्रमोशन शूट के लिए तैयार हो गईं. हम उनके वीजा के आधार पर या तो UK या फिर भारत में शूट करेंगे.

Drugs Case Live: कोर्ट में NCB की दलील, 'अरबाज से बरामद ड्रग्स आर्यन ही लेने वाले थे'


सिद्धार्थ की मौत से टूट चुकी थीं शहनाज गिल

2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. जिससे शहनाज बिल्कुल टूट गई थीं. शहनाज सिद्धार्थ की करीबी दोस्त थीं. दोनों की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आती थी. शहनाज और सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट किया था. शो में उनकी पहली बार मुलाकात हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें