scorecardresearch
 

पटियाला सूट पहनकर अपने गांव पहुंचीं Shehnaaz Gill ने खेत में लहराया दुपट्टा, वीडियो देख फैन्स बोले- So Pretty

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पर्पल और व्हाइट कलर के पटियाला सूट में नजर आ रही हैं. साथ में इसके लाल संग की जुत्ती पहनी है. पिंक और व्हाइट कलर का कंट्रास्ट में दुपट्टा लिया हुआ है.

X
शहनाज गिल शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज ने शेयर किया वीडियो
  • पंजाब में हैं एक्ट्रेस
  • खुशी से झूमती आईं नजर

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आजकल इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. अक्सर शहनाज गिल अपने फैशन सेंस से फैन्स को चकित कर देती हैं. उनके चाहने वालों के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होती. हाल ही में शहनाज गिल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दरअसल, वह अपने पिंड पंजाब गई हैं. वहां के खेतों में, खुले आसमान के नीचे पटियाला सूट पहने खुशी से झूमती और इतराती नजर आ रही हैं. 

वायरल हो रहा वीडियो
शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पर्पल और व्हाइट कलर के पटियाला सूट में नजर आ रही हैं. साथ में इसके लाल संग की जुत्ती पहनी है. पिंक और व्हाइट कलर का कंट्रास्ट में दुपट्टा लिया हुआ है. वीडियो की शुरुआत में तो शहनाज गिल एक ट्रैक्टर पर बैठी नजर आती हैं. इसके बाद गार्डन में पोज देती हैं. दुपट्टे को लहराते हुए खेतों में भागती नजर आती हैं. फैन्स के बीच शहनाज गिल का यह खुशनुमा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स लगातार कॉमेंट कर उन्हें 'बेहद खूबसूरत' बता रहे हैं. कई सेलिब्रिटीज ने भी शहनाज गिल के इस वीडियो पर कॉमेंट किए हैं. 

इससे पहले शहनाज गिल के फोन का वॉलपेपर फैन्स के बीच पॉपुलर हुआ था. दरअसल, जब मुंबई में शहनाज गिल स्पॉट हुई थीं तो उनके वॉलपेपर पर एक फैन की नजर पड़ गई थी. वॉलपेपर पर सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल की फोटो थी, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था. फोटो देख फैन्स थोड़े इमोशनल हो गए थे. फैन्स के बीच आज भी सिडनाज का प्यार बरकरार नजर आता है.

व्हाइट शर्ट-पर्पल ब्रॉड पैंट्स में Shehnaaz Gill का किलर फोटोशूट, फैंस ने लुटाया प्यार

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर 2021 को हुआ था. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं और उन्हें इस गम से बाहर निकलने में बहुत समय लगा, लेकिन हाल ही में जब एक्ट्रेस पब्लिकली हंसती हुई पाई गईं तो उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया कि कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ का निधन हुआ है और वह हंस रही हैं. लेकिन शहनाज को इन सब बातों से कुछ फर्क नहीं पड़ता है. उनकी यह व्यक्तिगत हानि है और शहनाज इससे डील करने की कोशिश कर रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें