scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से डील करने पर बोलीं शहनाज गिल- 'दुनिया के आगे रोओगे तो...'

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने कुछ ही दिनों में लोगों को अपना फैन बना लिया था. शो के बाद भी इस जोड़ी को लोग खूब प्यार देते रहे. लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद सिर्फ शहनाज ही नहीं, जनता भी शॉक में थी. शहनाज ने अब इस इमोशनल स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है.

X
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

सितम्बर 2021 में, सिर्फ 40 साल की उम्र में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया. ये खबर सामने आने के बाद जहां बड़े बड़े सेलेब्रिटीज से लेकर जनता तक शॉक में थी, वहीं इसका सबसे ज्यादा असर पड़ा शहनाज गिल पर. सिद्धार्थ और शहनाज ने हमेशा एक दूसरे को एक दूसरे का बहुत करीबी और स्पेशल दोस्त बताया.

कहा ये भी जाता था कि दोनों रिलेशनशिप में थे और एक दूसरे के साथ अपना फ्यूचर भी प्लान कर रहे थे. हालांकि, दोनों ने खुद से कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया था. 

सिद्धार्थ के जाने के बाद, कुछ दिन तो शहनाज बिल्कुल ही बाहर नहीं नजर आईं और उन्होंने कुछ समय के लिए अपनी फिल्म 'हौंसला रख' के प्रमोशन से भी किनारा कर लिया. लेकिन कुछ दिन इस दुख से लड़ने के बाद शहनाज न सिर्फ वापिस आईं, बल्कि उन्होंने दुनिया के सामने अपना ऐसा चेहरा रखा जो पहले से भी कॉन्फिडेंट और पॉजिटिव लगा. लेकिन अब शहनाज ने एक ताजा इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने कभी पब्लिक में अपने इमोशंस को क्यों जाहिर नहीं होने दिया, जबकि वो अंदर से बहुत हर्ट थीं. 

शहनाज ने पब्लिक में इसलिए नहीं जताया दुख

अपनी उदासी और इमोशंस को दुनिया से छिपा कर रखने के बारे में शहनाज ने बॉलीवुड बबल को बताया, 'दुनिया के आगे रोओगे तो लोग बोलेंगे सिम्पथी पाना चाहती है. लोग आपको कमजोर समझेंगे और मैं कभी ऐसी नहीं दिखना चाहती थी. हालांकि मैंने कभी अपने इमोशंस को दबाया नहीं. मैंने उनसे खुद डील किया और मैं इनके साथ एकदम सहज हूं.'

सिद्धार्थ और शहनाज 2019 में बिग बॉस 13 में मिले थे. सिद्धार्थ ने शो जीता था और शहनाज सेकंड रनर अप रही थीं. दोनों का बॉन्ड जनता को इतना पसंद था कि वो इस जोड़ी को सिडनाज बुलाने लगे थे. सिद्धार्थ के निधन के कुछ समय बाद शहनाज ने एक म्यूजिक वीडियो 'तू यहीं है' से उन्हें ट्रिब्यूट दिया था.

इस वजह से किया था 'तू यहीं है' गाना

जहां बहुत सारे फैन्स ने शहनाज के इस जेस्चर को खूब पसंद किया, वहीं कुछ ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि वो सिद्धार्थ के निधन का फायदा उठाना चाहती हैं.

इस पर रिएक्ट करते हुए शहनाज ने कहा, 'लोगों को पूरी कहानी नहीं पता, तो वो इस बारे में कुछ कैसे कह सकते हैं? हुआ ये कि मैं फिर से अपना काम शुरू करना चाहती थी, कमबैक करना चाहती थी और जब आप किसी की बहुत इज्जत करते हो, अगर आप उनके लिए कुछ नहीं करते तो आप कैसे स्टार्ट करोगे? तो ये (वीडियो) उस रिस्पेक्ट की वजह से किया गया था. और ठीक है, जिन लोगों को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है, वो जो कह रहे हैं उसे लेकर हम क्यों सॉरी फील करें. उन्हें जितना पता है, उतना ही पता रहने दीजिए.'

शहनाज जल्द ही सुपस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'भाईजान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में रिपोर्ट्स आई थीं कि इस फिल्म में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है, लेकिन शहनाज ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि ऐसी खबरों से उन्हें काफी एंटरटेनमेंट मिलता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें