scorecardresearch
 

Shehnaaz gill funny video: ओ मम्मी... कहते हुए भागीं शहनाज, कमरे में बैठा था शेर

शहनाज जो भी करें, वो मजेदार है. फैंस की जुबानी कहें तो सिर्फ मजेदार ही नहीं बेहद गुदगुदाने वाला है. लोगों को वो इतनी क्यूट लगती हैं कि उनका हंसना, खाना, खेलना, बातें करना सब देखना पसंद करते हैं. हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जहां वो डरी सहमी सी दिख रही हैं.

X
शहनाज गिल
शहनाज गिल

बिग बॉस से फेम में आई पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल अब पूरे देश के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. वो खुद का एक नाम बना चुकी हैं. शहनाज की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. एक्ट्रेस अपने वीडियोज और फोटोज के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. उनकी हर हरकत लोगों को बेहद प्यारी लगती हैं. अब इस नए वीडियो को ही देख लीजिए...जहां उनके सामने शेर आ गया. शहनाज तो डर के मारे रूम से ही बाहर भाग गई. 

शेर आया, डर गई शहनाज
शहनाज जो भी करें, वो मजेदार है. फैंस की जुबानी कहें तो सिर्फ मजेदार ही नहीं बेहद गुदगुदाने वाला है. लोगों को वो इतनी क्यूट लगती हैं कि उनका हंसना, खाना, खेलना, बातें करना सब देखना पसंद करते हैं. हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जहां वो डरी सहमी सी दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने खुद लिखा- 'मैं डर गई'.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

वीडियो में शहनाज एक रूम में अपनी टीम के लोगों के साथ दिख रही हैं. वहीं एक दूसरे रूम में शेर भी घूम रहा है. हालांकि वो एक ट्रेंड शेर है, उसके गले में पट्टा भी बंधा है. लेकिन है तो एक खतरनाक जानवर, जिसे देख कर कोई भी डर सकता है. तो शहनाज भी उससे मिलने पहुंचीं, लेकिन शेर को देखकर डर गईं. उनकी चीख तक निकल गई और ओ मम्मी... कह कर वहां से भागने लगीं., 

शहनाज के एक्सप्रेशन पर फिदा फैंस

लेकिन शहनाज ने फिर से हिम्मत की. वहां मौजूद लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की और कहा कि वो कुछ नहीं करेगा. लेकिन शहनाज का डर निकलने का नाम नहीं ले रहा था. वो डरते-डरते किसी तरह उस रूम में पहुंची, और जैसे ही शेर उनके पास आने लगा, शहनाज वाहे गुरू का नाम जपने लगीं. वाहे गुरू सच्चे बादशाह कहते हुए शहनाज भी हिम्मत कर रही थीं, शेर के पास जाने की, लेकिन वो फिर से डर के भाग गईं. 

ये वीडियो देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कान की लहर दौड़ गई है. क्योंकि ये शहनाज हैं, जिनकी हर हरकत फैंस को बेहद क्यूट और प्यारी लगती हैं. फैंस कमेंट कर शहनाज को हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं. कुछ यूजर उन्हें शेरनी तक कह रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कहा कि डरो मत शहनाज, ये भी तुमसे मिलकर तुम पर फिदा हो जाएगा.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें