scorecardresearch
 

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट देख 'ब्लश' करने लगी थीं Shehnaaz Gill, एक्ट्रेस ने बताया

पिछले दिनों रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट वायरल हुआ था. काफी दिनों बाद शहनाज ने इसपर रिएक्ट किया है. उनका कहना रहा कि जब रणवीर का फोटोशूट उन्होंने देखा तो वह 'ब्लश' करने लगी थीं. पहली पोस्ट थी जो शहनाज ने लाइफ की थी. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोटोशीूट के लिए रणवीर पर FIR दर्ज हुई है.

X
शहनाज गिल
शहनाज गिल

पिछले दिनों रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट खूब वायरल हुआ था. यह काफी सुर्खियों में भी रहा था. रणवीर सिंह पर इसके लिए एफआईआर तक दर्ज हो गई थी. हर रोज एक्टर की मुश्किलें बढ़ती दिखी थीं. अब शहनाज गिल ने रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को सपोर्ट किया है. शहनाज गिल लेटेस्ट सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने एक्टर के इस फोटोशूट की तारीफ की है. शहनाज गिल से जब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर रिएक्ट करने के लिए कहा गया तो वह 'ब्लश' करने लगीं. 

शहनाज गिल ने किया रिएक्ट
लेटेस्ट इंटरव्यू में शहनाज गिल से पूछा गया कि अगर वह रणवीर सिंह से मिलती हैं तो वह सबसे पहली चीज उनसे क्या कहेंगी? इसपर शहनाज गिल ने कहा कि मैं उनसे उनके न्यूड फोटोशूट के बारे में बात करूंगी. कनेक्ट एफएम कनाडा संग बातचीत में शहनाज गिल ने कहा कि मैं रणवीर सिंह से कहूंगी कि आपकी इंस्टाग्राम में मैंने कभी पोस्ट लाइक नहीं की. वह पहली पोस्ट लाइक की.

बता दें कि इसी हफ्ते मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मामले में हुई एफआईआर पर स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है. रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है. NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उनका आरोप है रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में शर्म पैदा होगी. उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं. 

रणवीर सिंह का ज्यादा सेलेब्स ने इस फोटोशूट के लिए सपोर्ट किया है. इसमें आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, मसाबा गुप्ता, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दीया मिर्जा, राम गोपाल वर्मा, पूनम पांडे का नाम शामिल है. न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी सबसे बड़ी सपोर्टर हैं. खबरें हैं कि दीपिका इस मैगजीन फोटोशूट का हिस्सा शुरुआत से थीं. दीपिका को यह कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था.  

रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट से काफी फैन्स इंप्रेस हुए थे. हालांकि, कुछ लोगों को रणवीर सिंह की ये फोटोज खास रास नहीं आईं. यूजर्स ने रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल किया. मुंबई के चेंबुर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है. इस केस पर इन्वेस्टिगेशन चल रही है. रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में देखा गया था. इनकी आने वाली फिल्में 'सर्कस' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें