scorecardresearch
 

ड्रग्स केस में बेटे सिद्धांत के पकड़े जाने पर बोले शक्ति कपूर- 'मुझे समझ नहीं आ रहा क्या हो रहा'

ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर का नाम चर्चा में है. सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. बेटे पर लगे इस आरोप पर अब शक्ति कपूर ने रिएक्ट किया है. 

X
शक्ति कपूर अपने बेटे सिद्धांत कपूर के साथ शक्ति कपूर अपने बेटे सिद्धांत कपूर के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप
  • शक्ति कपूर ने कही ये बात

बॉलीवुड और ड्रग्स का हमेशा से गहरा कनेक्शन रहा है. बीते कुछ समय से कई बॉलीवुड सेलेब्स का ड्रग्स मामले में नाम सामने आ रहा है. अब ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर का नाम चर्चा में है. सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. बेटे पर लगे इस आरोप पर अब शक्ति कपूर ने रिएक्ट किया है. 

बेटे के ड्रग्स में फंसने का शक्ति कपूर को नहीं था कोई आइडिया

बेटे सिद्धांत पर लगे ड्रग्स लेने के आरोप के बारे में शक्ति कपूर को कोई जानकारी नहीं थी. IndiaToday.in संग बातचीत में उन्होंने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा- मुझे इस बारे में इंडिया टुडे से ही पता चल रहा है. मुझे कोई आइडिया नहीं है. मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है. 

शक्ति कपूर ने आगे कहा- मैं जब सुबह 9 बजे उठा, तो ऐसी खबरें आ रही थी कि उन्हें हिरासत में लिया गया है. मुझे कोई आइडिया नहीं है. पूरी फैमिली कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रही है, लेकिन कोई कॉल पिक नहीं कर रहा है. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या हो रहा है. 

Shraddha kapoor Brother Detained: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का आरोप, होटल पार्टी पर हुई थी रेड 

होटल में पार्टी कर रहे थे सिद्धांत

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने छापे के बाद हिरासत में लिया है. उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. सिद्धांत की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जानकारी के मुताबिक, सिद्धांत कपूर के साथ 6 अन्य लोगों की भी ड्रग्स टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे. वहीं पुलिस ने छापा मारा था. 

Who is Siddhanth Kapoor? फ्लॉप हीरो हैं सिद्धांत कपूर, 9 साल के करियर में नहीं मिली कोई हिट, अब ड्रग्स केस में फंसे 

फ्लॉप रहा है सिद्धांत का एक्टिंग करियर
सिद्धांत कपूर भी अपने फादर और बहन की तरह फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं. सिद्धांत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. सिद्धांत ने फिल्म हसीना पारकर में अपनी बहन श्रद्धा कपूर संग स्क्रीन शेयर की थी. ये मूवी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. सिद्धांत की पिछली रिलीज चेहरे थी. ये फिल्म भी बुरी तरह पिट गई थी.

फिल्मों के अलावा सिद्धांत ने वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी अपना लक आजमाया है. हालांकि, उन्हें एक्टर के तौर पर पहचान नहीं मिल पाई. 

(Input- Bhawna Agarwal )

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें