scorecardresearch
 

धड़क डायरेक्टर संग फिल्म योद्धा करने जा रहे शाहिद कपूर, दिखेगा अलग अंदाज

आशीष खेतान संग उनकी फिल्म का नाम योद्धा बताया जा रहा है. फिल्म में शाहिद को खूब सारा एक्शन करने का मौका मिलेगा. फिल्म के बारे में तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है,लेकिन कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए शाहिद ने हामी भर दी है.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर

एक्टर शाहिद कपूर का फिल्मी करियर फिर सरपट दौड़ने लगा है. कबीर सिंह के बाद से शाहिद की लोकप्रियता भी शिखर पर पहुच गई है और उनके पास फिल्मों का भी एक अंबार सा दिखाई पड़ रहा है. एक्टर कई बेहतरीन फिल्मों में काम करने जा रहे हैं. किसी फिल्म में वे एक्शन अवतार में दिख रहे हैं तो किसी में खिलाड़ी बन रहे हैं. अब खबर आ रही है कि शाहिद कपूर धड़क फेम डायरेक्टर आशीष खेतान संग भी एक फिल्म करने जा रहे हैं.

शाहिद की नई फिल्म होगी योद्धा?

आशीष खेतान संग उनकी फिल्म का नाम योद्धा बताया जा रहा है. फिल्म में शाहिद को खूब सारा एक्शन करने का मौका मिलेगा. फिल्म के बारे में तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है,लेकिन कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए शाहिद ने हामी भर दी है. वे आशीष खेतान संग इस फिल्म पर काम करने के लिए उत्साहित हैं. फिल्म पर अगले साल काम शुरू किया जा सकता है. अभी इस समय शाहिद कपूर अपनी मच अवेटेड फिल्म जर्सी पर काम कर रहे हैं. फिल्म 70 फीसदी खत्म हो चुकी है,लेकिन कोरोना की वजह से पूरी नहीं हो पा रही है. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर शाहिद को काफी उम्मीदे हैं क्योंकि वे खुद इस फिल्म से अपने आप को काफी रिलेट कर पा रहे हैं. एक्टर अपने इस किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. आलम ये हो गया है कि शूटिंग के दौरान वे कई बार चोटिल हो चुके हैं. 

जर्सी की तैयारी में बिजी

जर्सी की बात करें तो ये साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म का निर्देशन Gowtham Tinnanauri  कर रहे हैं. उन्होंने इसके साउथ वर्जन का भी निर्देशन किया था. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. ऐसे में इसके हिंदी वर्जन का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें