scorecardresearch
 

फिर शुरू होगी शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर स्टारर जर्सी की शूटिंग, ये सीन रह गए थे बाकी

तमाम फिल्ममेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग पर लौट चुके हैं और इसी क्रम में एक्टर शाहिद कपूर भी फिल्म जर्सी पर काम दोबारा शुरू करने वाले है.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर

साल 2020 जाहिर तौर पर बॉलीवुड के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है. एक तरफ जहां तमाम दिग्गज सितारे इस दुनिया को अलविदा कह गए वहीं अब तक कई सेलेब्स का नाम ड्रग्स केस में सामने आ चुका है. इस सबके अलावा कोरोना वायरस की भी सिनेमा जगत को तगड़ी चोट पड़ी है. हालांकि जहां तक शूटिंग की बात है तो गाड़ी धीरे-धीरे पटरी पर लौटती दिखाई पड़ रही है.

तमाम फिल्ममेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग पर लौट चुके हैं और इसी क्रम में एक्टर शाहिद कपूर भी फिल्म जर्सी पर काम दोबारा शुरू करने वाले है. कोरोना काल में इस फिल्म की शूटिंग पर भी ब्रेक लग गया था लेकिन अब अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू की जाएगी.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक डेवलपमेंट टीम के सूत्रों ने बताया, "हम देहरादून और चंडीगढ़ में 15 दिन का एक आउटडोर शेड्यूल शुरू करेंगे. हम कोई क्रिकेटिंग पोर्शन शूट नहीं कर रहे हैं, इसमें बस शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर के बीच कुछ इमोशनल सीक्वेंस होंगे. मालूम हो कि गौतम टिन्नानुरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can’t wait to get back. Missing my boys @rajivmehra1988 n @harshuln #jersey

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि शाहिद कपूर इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रहे थे जब 16 मार्च को कोरोना के चलते शूट कैंसिल करके सभी को वापस लौटना पड़ा. जहां तक शाहिद के वर्क फ्रंट की बात है तो खबर ये भी आ रही है कि शाहिद कपूर धड़क फेम डायरेक्टर आशीष खेतान संग भी एक फिल्म करने जा रहे हैं. आशीष खेतान संग उनकी फिल्म का नाम योद्धा बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें