scorecardresearch
 

उत्तराखंड में पूरा हुआ जर्सी का शेड्यूल, शाहिद ने जताया सरकार का शुक्रिया

इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में शाहिद एक ऐसे क्रिकेटर की भूमिका में है जो टैलेंटेड होने के बावजूद इंडियन टीम में जगह नहीं बना पाता है और 30 के दशक में फील्ड में उतरने की कोशिश करता है क्योंकि वो भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होना चाहता है और अपने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करते हुए स्पेशल जर्सी हासिल करना चाहता है. 

शाहिद कपूर सोर्स इंस्टाग्राम शाहिद कपूर सोर्स इंस्टाग्राम

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी का उत्तराखंड शेड्यूल खत्म हो गया है. दोनों सितारों ने उत्तराखंड सरकार को भी सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया है. शाहिद मार्च में इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जब कोरोना वायरस महामारी से देश भर में लॉकडाउन लगा दिया गया था.

शाहिद ने अपने ट्वीट में लिखा-  फिल्म जर्सी के लिए ये शेड्यूल खत्म हो गया है.  मैं उत्तराखंड सरकार को हमें सपोर्ट करने के लिए और शानदार नीतियों के अपनाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. इसके चलते ही हम फिल्म की शूटिंग को सुरक्षित तरीके से पूरा कर पाए और अपनी फिल्म के शेड्यूल के दौरान इस राज्य की तमाम खूबसूरत लोकेशन्स में शूटिंग को खत्म कर पाए. इसके अलावा मृणाल ठाकुर ने भी राज्य सरकार को धन्यवाद देते हुए यही ट्वीट लिखा.

बता दें कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में शाहिद एक ऐसे क्रिकेटर की भूमिका में है जो टैलेंटेड होने के बावजूद इंडियन टीम में जगह नहीं बना पाता है और 30 के दशक में फील्ड में उतरने की कोशिश करता है क्योंकि वो भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होना चाहता है और अपने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करते हुए स्पेशल जर्सी हासिल करना चाहता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can’t wait to get back. Missing my boys @rajivmehra1988 n @harshuln #jersey

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कबीर सिंह के बाद एक बार फिर साउथ फिल्म का रीमेक कर रहे हैं शाहिद

इस फिल्म में शाहिद अपने पिता पंकज कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इससे पहले दोनों विकाल बहल द्वारा निर्देशित फिल्म शानदार में साथ काम कर चुके हैं. शाहिद की ये फिल्म तेलुगू हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है. इससे पहले उनकी फिल्म कबीर सिंह भी साउथ रीमेक थी और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें