scorecardresearch
 

मीरा के बर्थडे पर रोमांट‍िक हुए शाहिद, लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी लवर

शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं. मीरा राजपूत आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे मौके पर आखिर शाहिद कपूर पत्नी के प्रति प्यार जाहिर न करें, ऐसा कैसे हो सकता है. शाहिद ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में मीरा राजपूत को बर्थडे विश किया है. फोटो में दोनों डांस करते दिख रहे हैं.

X
शाहिद कपूर, मीरा राजपूत
शाहिद कपूर, मीरा राजपूत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर कभी भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के प्रति प्यार जाहिर करने में शर्माते नहीं हैं. वह खुलकर इसका इजहार करते ही नजर आते हैं. मीरा राजपूत अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक विश उनके लिए लिखी है. मीरा के पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने क्यूट कैप्शन लिखा है. फोटो में देखा जा सकता है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों ही डांस करते नजर आ रहे हैं. 

शाहिद कपूर ने शेयर की मीरा के लिए पोस्ट
मीरा राजपूत को अपना 'लवर' बताते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी लवर. उम्मीद करता हूं कि हम लाइफ के उतार-चढ़ाव में इसी तरह साथ हैं और डांस करते रहें. हाथों में हाथ हो, चेहरे पर मुस्कान हो और आंखों में चमक हो." मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर की इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए 'आई लव यू फॉरएवर' लिखा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 जुलाई में हुई थी. यह काफी इन्टिमेट अफेयर था. केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शादी में शामिल हुए थे. कपल ने दो सेरेमनी रखी थीं. पहली फेरा और दूसरी आनंद कारज. दोनों ही मीरा राजपूत के दिल्ली वाले घर में ऑर्गेनाइज की गई थीं. इसके बाद इनकी शादी के दो रिसेप्शन्स रखे गए थे. एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में, जिसमें शाहिद कपूर के सभी दोस्त शामिल हुए थे. साथ ही इंडस्ट्री से सेलेब्स भी इसका हिस्सा बने थे. 

मीरा राजपूत भले ही इंडस्ट्री का हिस्सा न हो, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग काफी फीमेल सेलेब्स को टक्कर देती है. यूट्यूब पर इनका चैनल है जो दर्शकों के बीच काफी मशहूर है. मीरा राजपूत सेल्फ ग्रूम्ड इंन्फ्लूएंसर हैं जो हेल्दी लिविंग को बढ़ावा देती नजर आती हैं. योग, वर्कआउट, फिटनेस और स्किन केयर रूटीन मीरा राजपूत अपने फैन्स को बताती नजर आती हैं. वहीं, शाहिद कपूर की अगर बात की जाए तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था. बॉक्स ऑफिस पर तो इस फिल्म ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जब यह रिलीज हुई तो हर ओर इसकी चर्चा होती नजर आई. ऑडियन्स से इसे काफी प्यार मिला. फिल्म में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आए थे.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें