scorecardresearch
 

58 करोड़ के घर में दिवाली मनाएंगे शाहिद कपूर-मीरा, नए घर में किया गृहप्रवेश

शाहिद कपूर अपने नए आशियाने में शिफ्ट हो चुके हैं. उनके नए घर की कीमत सुन किसी के भी होश उड़ जाएंगे. शाहिद ने इस घर को 2018 में ही खरीदा था, और 2019 में पोजेशन मिला. वो तभी अपने परिवार के साथ उस घर में शिफ्ट होना चाहते थे, लेकिन कोरोना की वजह से मुमकिन नहीं हो पाया.

X
शाहिद कपूर-मीरा राजपूत
शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इस बार नए घर में दिवाली के दीये जलाएंगे. दोनों को अपना नया आशियाना मिल गया है. कपल अपने जुहू के सी-फेसिंग अपार्टमेंट से वर्ली के नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. शाहिद-मीरा ने बांद्रा वर्ली सी-लिंक पर एक नया लग्जूरियस घर खरीदा है. वैसे तो ये घर उन्होंने 2018 में ही खरीदा था, लेकिन इसका मालिकाना हक उन्हें 2019 में मिला. जिसके बाद अब वे इस नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. आप जानते हैं इसकी कीमत?

शाहिद-मीरा का नया घर
शाहिद का नए घर की कीमत सुन किसी के भी होश उड़ जाएंगे. शाहिद ने इस घर को 2018 में ही खरीदा था, और 2019 में पोजेशन मिला. वो तभी अपने परिवार के साथ उस घर में शिफ्ट होना चाहते थे, लेकिन कोरोना की वजह से मुमकिन नहीं हो पाया. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पांच दिन पहले ही कपल अपने बच्चों के साथ इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं. पहले वाले घर की तरह ये घर भी वर्ली के पॉश इलाके में समंदर के सामने है. घर में एंटर करने से पहले एक छोटी सी पूजा ऑर्गनाइज की गई थी. जिसमें सिर्फ घर के लोग ही शामिल थे.

शाहीद और मीरा ने खुद अपने इस नए घर को सजाया है. कोरोना काल की वजह से उनके यहां शिफ्ट होने में देरी हुई. इसी वजह से इस घर के इंटीरिययर डेकोरेशन में भी टाइम लगा. लेकिन अब जबकि सब ठीक हो गया तो सारा काम फिनिश कर शाहिद और मीरा ने बच्चों समेत इस घर में एंट्री ली है. इस घर की कीमत 58 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

शाहिद ने खरीदे 6 पार्किंग स्लॉट
शाहिद अपने लग्जरी कार और बाइक कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं. शाहिद के पास जैगुआर एक्सकेआर-एस, रेंज रोवर वॉग कार, मर्सिडीज एएमजी एस-400 जैसी लग्जरी कार हैं. वहीं शाहिद ने इसी साल 3 करोड़ की मेबैक कार भी खरीदी है. अब इतनी महंगी कार हैं तो इनका रख-रखाव भी उसी तरह से करना होगा. इसके लिए शाहिद ने 360 वेस्ट में 6 पार्किंग स्लॉट खरीदे हैं. 

शाहिद को अक्सर अपने घर की बालकनी में भी बैठे कोई ना कोई एक्टीविटी करते देखा गया है. एक्टर को घर का बालकनी एरिया काफी पसंद आता है. इस नए घर में भी शाहिद ने 500 स्कॉयर फूट की बालकनी रखी है. अपार्टमेंट के 42वें और 43वें माले को जोड़कर शाहिद ने ये नया घर बनवाया है. कहा जा रहा है कि शाहिद और मीरा ने नए घर में शिफ्ट करने का डिसीजन बच्चों की सेफ्टी की वजह से लिया है. 

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल अपने डिजीटल डेब्यू फर्जी की तैयारी में जुटे हैं, जिसे कृष्णा डीके डायरेक्ट करने वाले हैं. वहीं उनके खाते में अली अब्बास जफर की ब्लडी डैडी भी हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें