scorecardresearch
 

Shah Rukh Khan ने शेयर की शर्टलेस फोटो, शर्ट की याद में कहा- 'तुम होतीं तो कैसा होता...'

शाहरुख खान के फैन्स बेसब्री से उनकी कमबैक फिल्म कही जा रही 'पठान' का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस बीच किंग खान ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने वाली एक तस्वीर शेयर कर दी है. इस फोटो में शाहरुख शर्टलेस हैं और जिस तरह की बॉडी उन्होंने बनाई है, वो देखकर लोगों का मुंह खुला रह जाएगा.

X
शाहरुख खान
शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का इंतजार करना उनके फैन्स की सेना के लिए बहुत मुश्किल होता जा रहा है. पहले तो फिल्म का जोरदार अनाउंसमेंट वीडियो आया जिसे देखने के बाद फैन्स थिएटर्स में फिल्म देखने के लिए उतावले हो जाएं. उसके बाद 'पठान' से उनका फर्स्ट लुक वाला पोस्टर आया. हालांकि, इन सबसे पहले फिल्म के सेट्स से उनका एक शर्टलेस फोटो लीक होकर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था.

आखिर एक फैन्स भी कबतक सब्र रखकर बॉलीवुड के 'बादशाह' का इंतजार करते रहें. और शायद ये सब भी काफी नहीं था, जो अब शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक नया फोटो शेयर किया है जिसे देखकर फैन्स आंखें मलते रह जाएंगे. इस फोटो में शाहरुख शर्टलेस होकर, एक काउच ले कॉर्नर पर टिके हुए हैं.

शाहरुख ने बनाई दमदार बॉडी 

शाहरुख के बाल अच्छे-खासे लम्बे नजर आ रहे हैं, जो सब जानते हैं कि उन्होंने 'पठान' के लिए बढ़ाए थे. लेकिन फोटो में जो सबसे जोरदार चीज है वो है शाहरुख की बॉडी. 'पठान' में शाहरुख स्क्रीन पर लौटें, उससे पहले सोशल मीडिया पर उनके एट-पैक ऐब्स की वापसी हो गई है. और सिर्फ ऐब्स ही नहीं, बल्कि उनके एब्डोमेन मसल्स भी चीख-चीख कर कह रहे हैं कि शाहरुख ने जिम में घंटों बहुत कड़ी मेहनत की है.

बहुत मजेदार है कैप्शन 

लेकिन असली खेल ये फोटो नहीं है, बल्कि इसका कैप्शन है जो शाहरुख की ट्रेडमार्क विट यानी हाजिरजवाबी का सबूत है. फोटो में शाहरुख जितने दमदार लग रहे हैं, कैप्शन भी उतना ही मजेदार है. अपने कैप्शन में शाहरुख ने अमिताभ बच्चन की 'सिलसिला' की मशहूर नज्म को मजेदार ट्विस्ट के साथ यूज किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा- 

आज मैं अपनी शर्ट से: 
तुम होतीं तो कैसा होता...
तुम इस बात पर हैरान होतीं,
तुम इस बात पर कितना हंसती... तुम होतीं तो ऐसा होता.' मैं 'पठान' का इंतजार करते हुए भी. 

शाहरुख खान की इंस्टाग्राम पोस्ट

शाहरुख की इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट बॉक्स में हार्ट, फायर और शॉक्ड इमोजी की भरमार तो है ही. साथ ही कोई उन्हें 'बॉलीवुड का बाप' कह रहा है तो कोई 'पठान आ रहा है' बोलकर खुश हुआ जा रहा है. 

शाहरुख के काम की बात करें तो वो पिछली बार 2018 में आई 'जीरो' में नजर आए थे. इस साल 'रॉकेट्री' और 'ब्रह्मास्त्र' में उनके दमदार कैमियो तो जरूर थे, लेकिन बतौर लीड हीरो उनकी सच्ची वापसी 2023 में होगी. अगले साल वो पहले 'पठान' में धुआंधार एक्शन करते दिखने वाले हैं, उसके बाद 'जवान' में भी अपने सॉलिड एक्शन फॉर्म को बनाए रखेंगे. अगले साल के एंड में राजकुमार हिरानी केसाथ उनकी सोशल ड्रामा फिल्म 'डंकी' रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें