scorecardresearch
 

क्या रियलिटी टीवी शो में कभी खुलेंगे शाहरुख खान के सीक्रेट?

शनिवार को बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान ने #AskSrk सेशन रख कर फैंस को सरप्राइज कर दिया. इस दौरान एक यूजर ने किंग खान से पूछा कि अगर आपके और आपके परिवार के पास 'कर्दाशियां' जैसा टीवी शो होता, तो इसे क्या कहा जाता?'. जानिये फैन को क्या जवाब मिला.

X
सुहाना खान, अबराम खान, शाहरुख खान, आर्यन खान, गौरी खान
सुहाना खान, अबराम खान, शाहरुख खान, आर्यन खान, गौरी खान

बर्थडे के बाद शाहरुख खान ने 5 नवंबर को फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया. सोशल मीडिया स्क्रॉल कर ही रहे थे कि किंग खान के ट्वीट पर नजर पड़ी. ट्वीट में बॉलीवुड बादशाह ने फैंस को #AskSrk में उनसे मन की बात करने का मौका दिया. कई यूजर्स ने किंग खान से मजेदार सवाल किये. वहीं एक फैन ने शाहरुख खान से फैमिली टीवी शो के बारे में पूछ डाला. चलिये अब इस बात को थोड़ा डिटेल में समझ लेते हैं. 

फैन ने किंग खान से किया बड़ा सवाल 
शाहरुख खान अपने फैंस से कितना प्यार करते हैं, ये शायद ही शब्दों में बयां किया जा सकता है. इसलिये फैंस भी बेझिझक होकर उनसे दिल की बात कहना जानते हैं. #AskSrk में एक यूजर ने किंग खान से सवाल किया, 'अगर आपके और आपके परिवार के पास 'कर्दाशियां' जैसा टीवी शो होता, तो इसे क्या कहा जाता?' सवाल बड़ा था, लेकिन किंग खान ने जो जवाब दिया वो किसी ने नहीं सोचा होगा. 

शाहरुख लिखते हैं, 'वैसे तो ऐसा कभी नहीं होगा हम एक प्राइवेट फैमिली हैं… लेकिन अगर हुआ तो मुझे लगता है कि 'खानदान' होगा??!'. मतलब बॉलीवुड बादशाह ने ये साफ कर दिया कि उनकी फैमिली खुद को काफी प्राइवेट रखती है. पर अगर कभी उनकी फैमिली पर टीवी शो बनने की गुजाइंश हुई, तो उसका नाम खानदान रखना ठीक होगा. बाकी आगे की कहानी वक्त आने पर पता चलेगी. 

फैंस का किया शुक्रिया 
#AskSrk में शाहरुख खान ने उनके फेवरेट स्टार्स सलमान खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पर भी बात की. इसके अलावा अपनी हॉटनेस का मजेदार सीक्रेट भी बताया. किंग खान सभी फैंस के सवाल का जवाब तो नहीं दे सके. पर हां उन्होंने वादा किया है कि जल्द ही वो फिर से फैंस को सवाल करने का मौका देंगे. #AskSrk सेशन का अंत उन्होंने फैंस को थैंक्स और लव यू बोलकर किया. 

वहीं अगर बात करें 'कर्दाशियां' शो की, तो ये रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां और उनकी फैमिली पर बना एक रियलिटी शो है. शो के जरिये फैंस को 'कर्दाशियां' फैमिली की अनकही कहानी जानने का मौका मिला. कर्दाशियां का पहला सीजन हिट रहा और अब इसके दूसरे सीजन का इंतजार है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें