scorecardresearch
 

Shah Rukh Khan की पठान केे टीजर को मिला मजेदार ट्विस्ट, वायरल हुआ मिनीअन्स का वीडियो

शाहरुख की 'पठान' का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया था. अब इसे नया ट्विस्ट देते हुए फैंस ने एक मजेदार टीजर शेयर किया है. इस टीजर में मिनीअन्स को पठान के स्वैग के साथ देखा जा सकता है. पठान के इस वर्जन को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है और ये वायरल भी हो गया है.

X
शाहरुख खान
शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के ट्रेलर का सभी को इंतजार है. फैंस को किंग खान ने अपने जन्मदिन पर बड़ा तोहफा दिया था. उन्होंने इस फिल्म के टीजर को शेयर किया था. शाहरुख की 'पठान' का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया था. अब इसे नया ट्विस्ट देते हुए फैंस ने एक मजेदार टीजर शेयर किया है. इस टीजर में मिनीअन्स को पठान के रूप और स्वैग के साथ देखा जा सकता है.

पठान का मिनीअन्स टीजर वायरल

इस मजेदार वीडियो की शुरुआत दो मिनीअन्स से होती है, जो पुलिस के गेटअप में हैं. दोनों पठान के गायब होने के बारे में बात कर रहे हैं. इसके साथ स्टुअर्ट नाम के मिनीअन का सीन आता है. स्टुअर्ट वेट लिफ्टिंग कर रहा है और शाहरुख का डायलॉग कहता है- जिंदा है. इसके बाद मिनीअन्स की विलेन से लड़ाई दिखाई देती है. स्कारलेट ओवरकिल, दीपिका पादुकोण के रूप में आती हैं.

पठान के इस वर्जन को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है. साथ ही ये वायरल भी हो गया है. वीडियो को फैंस शेयर कर फैंस खूब मस्ती कर रहे हैं. कई यूजर्स इसे देखते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मेरा कार्डियो तो हंसते हुए ही हो गया.' दूसरे ने लिखा, 'ये कितना क्यूट है अबराम को जरूर पसंद आएगा.' एक और ने लिखा, 'एकदम परफेक्ट और प्यारा.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maha (@mahasrk1)

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे. 'वॉर' फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने शाहरुख की फिल्म का निर्देशन किया है. यशराज के बैनर तले बनी ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. 

शाहरुख ने बनाई बॉडी

'पठान' के लिए शाहरुख खान ने जबरदस्त बॉडी बनाई है. उनके ट्रांसफॉर्मेशन के चर्चे खूब हो रहे हैं. इस बारे में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बात की थी. उन्होंने कहा, 'पठान के लिए शाहरुख खान ने अपनी बॉडी को इतना पुश किया है कि वो टूटने की कगार पर आ गई थी. तो उन्हें पठान एक टीजर के लिए जितना प्यार मिल रहा है, वो उसे डिजर्व करते हैं. मुझे याद है जब वो पठान के लिए मुझे मिले थे. हमने इस बारे में बात की थी कि शारीरिक रूप से ये उनके लिए कितनी चैलेंजिंग होगी. वो इसके लिए शुरुआत से तैयार थे और ये पर्दे पर दिख भी रहा है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें