scorecardresearch
 

इस दिवाली देखते रह जाएंगे शाहरुख का 'मन्नत', गौरी ने किया स्पेशल प्लान

शाहरुख खान का घर मन्नत इस दिवाली और भी ज्यादा जगमगाने वाला है. शाहरुख की वाइफ गौरी प्लानिंग मोड में आ चुकी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी तैयारियों का जिक्र किया. गौरी ने कहा कि वो त्योहारों को सेलिब्रेट करने में विश्वास रखती हैं. उनका मानना है कि फेस्टिवल्स एक जरिया हैं अपने करीबियों से मिलते जुलते रहने का.

X
शाहरुख खान, गौरी खान
शाहरुख खान, गौरी खान

शाहरुख खान और गौरी इस बार अपनी दिवाली सेलिब्रेशन को और भी ज्यादा खास बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. यूं तो खान परिवार अक्सर ही हर त्योहार को बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट करता है. लेकिन गौरी इस साल की दीपावली के त्योहार को और भी ग्रैंड और हटके बनाना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है. वो चाहती हैं कि उनका घर मन्नत लाइट्स से एकदम रोशन हो जाए. 

गौरी ने बताए दिवाली प्लान्स 
दीपावली को लेकर गौरी अपने प्लानिंग मोड में आ चुकी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी तैयारियों का जिक्र किया. गौरी ने कहा कि वो त्योहारों को सेलिब्रेट करने में विश्वास रखती हैं. ऐसा करना उन्हें बहुत पसंद भी है. गौरी का मानना है कि फेस्टिवल्स एक जरिया हैं अपने करीबियों के आसपास रहने और उनसे मिलते जुलते रहने का. इसलिए इस बार वो दिवाली पर कुछ और भी खास करने का मन बना रही हैं. 

गौरी को पसंद है घर सजाना 

गौरी ने कहा कि - मेरे हिसाब से, त्योहारों में आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद आता है, अपने परिवार और खास लोगों के साथ रहना. आप इसलिए ही हर त्योहार को सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं, क्योंकि आपको सबसे मिलने का मौका मिलता है. सबका साथ पसंद आता है. अगर कुछ और भी नहीं तो, इस दिन घर पर सबके साथ बैठकर कार्ड्स खेलना, मिठाई खाना और वजन बढ़ाने से तो कोई भी परहेज नहीं करता. परिवार के साथ मजा ही इतना आता है. घर को सजाना भी होता है. मुझे भी यही सब करना पसंद है. 

इस दिवाली एक्स्ट्रा सजेगा मन्नत

गौरी ने आगे कहा कि- हमने अभी तक तो तैयारियां करना शुरू नहीं किया है. लेकिन हां इस बार की तैयारियों को मैं और खास बनाना चाहती हूं. मैंने तय किया है कि इस बार मैं एक्स्ट्रा लाइट्स लगाने वाली हूं. ज्यादा से ज्यादा चमकदार बनाउंगी घर को, सब कुछ.. जो भी कर सकती हूं, सब करुंगी. सब कुछ एक्सट्रा होगा इस बार. मैं बेताबी से दिवाली का इंतजार कर रही हूं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौरी खान पेशे से इंटिरियर डिजाइनर हैं. फिलहाल अपने आने वाले शो ड्रीम होम्स विद गौरी खान को लेकर बिजी हैं. इस शो में गौरी कटरीना कैफ से लेकर मलाइका अरोड़ा के घर को सजाती दिखेंगी. वहीं गौरी खान कॉफी विद करण के शो पर भी नजर आने वाली हैं. उनके साथ महीप कपूर, भावना पांडे भी इस हफ्ते काउच पर गॉसिप करती नजर आएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें