scorecardresearch
 

Brahmastra: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Shah Rukh Khan का कैमियो, फैंस बोले- पावरफुल

फैंस का कहना है कि अपने 20 मिनट के रोल में शाहरुख खान ने कमाल कर दिखाया है. उनकी एक्टिंग और उनका रुतबा फिल्म में देखने लायक है. ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान अहम किरदार निभा रहे हैं और उनका स्टाइल पूरी फिल्म में से सबसे अलग है. कुछ यूजर्स का कहना ये भी है कि बॉलीवुड की नैया को पार लगाने का दम सिर्फ शाहरुख खान ही रहते हैं.

X
शाहरुख खान
शाहरुख खान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ पहुंच रही है. बढ़िया एक्टिंग, विजुअल इफेक्ट्स और कहानी को मिलाकर बनी इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन फिर भी इसने दर्शकों के दिल में अलग जगह बनाई है. इस बीच एक शख्स जिसके चर्चे लगातार हो रहे हैं, वो हैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan).

शाहरुख के सीन्स हुए वायरल 

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म में शाहरुख खान ने मोहन भार्गव नाम के साइंटिस्ट का रोल निभाया है. शाहरुख का किरदार एक साइंटिस्ट के साथ-साथ वानरास्त्र (VanarAstra) भी है. ऐसे कई फैंस हैं जो फिल्म में शाहरुख खान को देखने के लिए गए थे. ऐसे में उन्हें किंग खान का काम इतना पसंद आया कि सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

शाहरुख खान लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. #ShahRukhKhan और #SRK रोज ट्रेंड्स की लिस्ट में देखने को मिल रहा है. इस ट्रेंड में यूजर्स शाहरुख खान के ब्रह्मास्त्र वाले कैमियो रोल के फोटोज और वीडियो को शेयर कर रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान को वानरास्त्र बनते देखा जा सकता है. वहीं फोटोज में वह घायल नजर आ रहे हैं.

फैंस का कहना है कि अपने 20 मिनट के रोल में शाहरुख खान ने कमाल कर दिखाया है. उनकी एक्टिंग और उनका रुतबा फिल्म में देखने लायक है. ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान अहम किरदार निभा रहे हैं और उनका स्टाइल पूरी फिल्म में से सबसे अलग है. कुछ यूजर्स का कहना ये भी है कि बॉलीवुड की नैया को पार लगाने का दम सिर्फ शाहरुख खान ही रहते हैं. एक यूजर ने तो डायरेक्टर अयान मुखर्जी से शाहरुख खान को ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में लेने का आग्रह भी किया है.

बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र का धमाल

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा, डायरेक्टर अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र ट्राइलॉजी का पहला पार्ट है. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने शिवा का किरदार निभाया है, जो अग्निअस्त्र है और अपनी सच्चाई को नहीं जानता. आलिया भट्ट, शिवा की गर्लफ्रेंड ईशा के रोल में हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय ने अहम रोल निभाए हैं. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 77 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं. वहीं ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें