scorecardresearch
 

जब बेबी सिटिंग किया करते थे शाहरुख खान, दोस्तों संग पार्टी करने जाती थीं पत्नी गौरी

बात तब की है जब शाहरुख खान लंदन में थे. एक रियलिटी शो में सामने आई जानकारी के मुताबिक जब गौरी खान अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जाया करती थीं तब शाहरुख घर पर रहकर बेबी सिटिंग किया करते थे.

शाहरुख खान शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का उनके बच्चों के साथ पिता जैसा कम और दोस्त जैसा बॉन्ड ज्यादा है. एक सुपरस्टार होने के बावजूद शाहरुख हमेशा इस बात की तसल्ली करते हैं कि वह अपने परिवार के लिए वक्त निकालें. शाहरुख खान को उनके बच्चों के साथ तो आपने अक्सर देखा होगा लेकिन क्या आपको ये पता है कि शाहरुख खान एक वक्त पर बेबी सिटिंग भी कर चुके हैं.

बात तब की है जब शाहरुख खान लंदन में थे. एक रियलिटी शो में सामने आई जानकारी के मुताबिक जब गौरी खान अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जाया करती थीं तब शाहरुख घर पर रहकर बेबीसिटिंग किया करते थे. संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने एक रियलिटी शो में बताया कि गौरी खान, भावना पांडे, नीलम कोठारी व उनकी अन्य दोस्त साथ में पार्टी करने गई होती थीं और शाहरुख खान घर पर रहकर बेबी सिटिंग कर रहे होते थे.

देखें: आजतक LIVE TV 

महीप ने कहा कि हम सभी अपने बच्चों को शाहरुख खान पर लाद कर चले जाते थे. इस बारे में विस्तार से बताते हुए महीप ने बताया कि जब वे वापस आ रहे थे तो शनाया रो रही थीं. ऐसा इसलिए होता था क्योंकि शाहरुख उनके लिए शॉपिंग किया करते थे और वापस आने पर उनके लिए कमाल की ट्रैक पैंट्स लाते थे. उन्होंने बताया कि फिर वह शनाया को शॉप पर ले जाकर शॉपिंग कराती थीं.

बता दें कि सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं. तीनों ने बचपन में काफी वक्त साथ बिताया है. सोशल मीडिया पर अक्सर तीनों की साथ में तस्वीरें भी आती रही हैं. बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शूटिंग सेट से उनकी एक तस्वीर सामने आने के बाद फैन्स में शाहरुख की नई फिल्म को लेकर उत्साह है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें