scorecardresearch
 

Exclusive: अनोखा है ऋचा चड्ढा और अली फजल का वेडिंग कार्ड, देखें तस्वीरें

Exclusive: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में चर्चा काफी जोर-शोर से चल रही है. इस पावर कपल की यही कोशिश है कि वे शादी को यूनिक तरीके से सेलिब्रेट करें. कपल की शादी में गहनों से लेकर वेडिंग कार्ड तक खास होने वाला है. 

X
ऋचा चड्ढा-अली फजल
ऋचा चड्ढा-अली फजल

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Card: बॉलीवुड के पावर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस साल की मोस्ट अवेटेड शादी की तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं. कपल की शादी शादी में गहनों से लेकर वेडिंग कार्ड तक खास होने वाला है. 

खास होगा ऋचा चड्ढा और अली फजल का वेडिंग कार्ड

ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी इस शादी को यादगार बनाने के लिए हर वो तरीके आजमा रहे हैं, जिससे न केवल गेस्ट बल्कि फैंस के लिए वो लम्हा कभी न भूलने वाला हो जाए. शादी के कार्ड को भी ऋचा और अली ने अनोखे तरीके से बनवाया है, जो उनकी पर्सनैलिटी से मिलता-जुलता है.

ऋचा और अली की शादी के कार्ड को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कितना मजेदार होने वाला है. कपल ने शादी का इनविटेशन 'सेव द डेट' डिजाइन करने के लिए अपने एक वेडिंग कार्ड डिजाइनर फ्रेंड की मदद ली है.

डिजाइनर ने ऋचा और अली के चेहरे को पॉप आर्ट डिजाइन में स्केच किया है. इनविटेशन में माचिस की डिब्बी के आकार में 90 के दशक का एक रेट्रो फील दिया गया है, जिसमें लिखा है 'कपल मैचेस', जिसमें ऋचा और अली के पारंपरिक परिधानों में साइकिल की सवारी करते हुए एक यूनिक स्केच है.

खास होंगे ऋचा चड्ढा के गहनें
अब जरा सोचिए जब शादी का कार्ड इतने खास अंदाज में तैयार किया गया है तो बाकी चीजें कितनी स्पेशल होंगी. खासकर गहनें, क्योंकि गहनों के बिना एक दुल्हन का श्रृंगार अधूरा रहता है. ऐसे में ऋचा ने अपनी शादी में शाही दुल्हन की तरह सजने की पूरी तैयारी कर ली है, जिसके लिए जूलरी खासतौर पर तैयार की जा रही है.  ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स दिल्ली में होंगे. दिल्ली में होने वाले फंक्शन्स के लिए जूलरी को बीकानेर का एक 175 साल पुराना खजांची ज्वैलर परिवार तैयार कर रहा है, जो दुल्हन के गहनें बनाने के लिए फेमस हैं.

कुलमिलाकर ऋचा चड्ढा और अली फजल की इंटीमेट वेडिंग ग्रैंड अंदाज में होने वाली है. फैंस दोनों की शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. अब तो हर किसी को बस उस पल का इंतजार है, जब ये दो स्टार्स सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक होंगे. 

 

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें