scorecardresearch
 

सारा अली खान की फिल्म को डिसलाइक करने की तैयारी, ट्विटर पर हो रहीं ट्रेंड

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स और चाहनेवाले सारा अली खान को गलत शब्द कहकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं. इतना ही नहीं सारा अली खान के नाम पर ढेरों मीम्स और जोक्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

कुली नंबर 1 के पोस्टर में सारा अली खान और वरुण धवन कुली नंबर 1 के पोस्टर में सारा अली खान और वरुण धवन

सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज डेट का ऐलान किया जा चुके है. साथ ही यह भी बताया गया है कि 28 नवम्बर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. ऐसे में फिल्म के साथ-साथ हीरोइन सारा अली खान धड़ल्ले से ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं. 

ट्रोल हो रहीं सारा अली खान

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स और चाहनेवाले सारा अली खान को गलत शब्द कहकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं. इतना ही नहीं सारा अली खान के नाम पर ढेरों मीम्स और जोक्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

कई यूजर्स इस फिल्म के ट्रेलर को डिसलाइक करने के बारे में बात कर रहे हैं तो कई मजाक उड़ा रहे हैं. तमाम यूजर्स कुली नंबर 1 के ट्रेलर को डिसलाइक करने की तैयारी वैसे कर चुके हैं. यूजर्स का कहना है कि सारा के खिलाफ अभी भी ड्रग्स का केस चल रहा है उनकी फिल्म कैसे आ सकती है. कुछ का कहना है कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया है. वही कई का कहना यह भी है कि वह सारा की फिल्म को आलिया भट्ट की सड़क 2 से ज्यादा बड़ा फ्लॉप होते देखना चाहते हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV 

बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म को 25 दिसम्बर को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर 28 नवम्बर को आएगा. फैन्स को लम्बे समय से इस फिल्म का इंतजार था. कुली नंबर 1, गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म को डायरेक्टर डेविड धवन ने बनाया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें