scorecardresearch
 

IIFA से करण जौहर की पार्टी तक, जब Sara Ali Khan ने 20 घंटे लगातार किया काम, बोलीं- बिजी रहने में मजा है

सारा अली खान ने IIFA Awards में अलग-अलग आउटफिट में स्टेज परफॉर्मेंस दी थी, जिसके लिए एक्ट्रेस ने खूब वाहवाही लूटी थी. एक्ट्रेस ने पर्दे के पीछे का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा हेकटिक स्केड्यूल देखते ही बनता है.

X
Sara Ali Khan Sara Ali Khan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सारा अली खान का बिजी शेड्यूल
  • लगातार 20 घंटे किया काम
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एमरजिंग स्टार मानी जाती हैं. अकसर ही अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. सारा काफी स्पॉनटेनियस हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट इस बात की गवाही देते भी दिखते हैं. सारा अकसर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो या वीडियोज पोस्ट करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपना बिजी स्केड्यूल बता रही हैं. ये वीडियो सारा के अलग-अलग जगहों के काम को जोड़कर के बनाया गया है. इसमें सारा कहते हुए दिख रही हैं कि उनके 20 घंटे कैसे बीते, उन्हें इस बीच आराम करने का बिल्कुल टाइम नहीं मिला.

सारा को नहीं मिला आराम का वक्त

सारा अली खान की लाइफ जगजाहिर है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अकसर ही फैन्स को अपने बारे में अपडेट्स देती रहती हैं. सारा के पोस्ट किए नए वीडियो में सारा ने बताया कैसे वो लगातार 20 घंटे तक काम करती रहीं. ये वीडियो करण जौहर के बर्थडे के दौरान का है. एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'थ्रोबैक थर्सडे, विश्वास नहीं होता मैंने 20 घंटे में ये सब कुछ किया, जो आज तक किया है. वयस्त रहने में मजा है लेकिन आराम करना ज्यादा मजेदार है.' सारा ने वीडियो में बताया कि कैसे सुबह 11 बजे से लेकर रात के 12 बजे तक वो हर एक मिनट बिजी रहीं. 

क्या कीचड़ में गिरी एक्ट्रेस? लेने गई थी थेरेपी, हो गया ऐसा हाल
 

सोनू सूद से स्टार्स को होती है जलन, बोले- कई हीरो-डायरेक्टर्स ने पलट कर बात नहीं की
 

बताया शूट से लेकर करण की पार्टी तक का शेड्यूल

वीडियो में सारा अली खान ने पूरा शेड्यूल बताया कि कैसे वह 11 बजे मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, उसके बाद 12 बजे मनीष मल्होत्रा के पास ड्रेस फिटिंग चेक कराने गईं. इन ड्रेसेज को सारा को IIFA Awards में पहनना था. इसके बाद 2 बजे वह डांस रिहर्सल पर पहुंची. उन्हें आइफा अवॉर्ड्स में परफॉर्म करना था. वीडियो में डांस करती सारा बेहद 'चकाचक' लग रही थीं. इसके बाद 6 बजे सारा फिर एक ब्रांड शूट की ड्रेस फिटिंग के लिए पहुंचीं. उसके बाद सारा 9 बजे ब्रांड शूट के लिए पहुंचीं. एक घंटे में शूट खत्म कर सारा, करण जौहर की बर्थडे पार्टी के लिए रेडी होने गई. फिर उन्होंने भाई इब्राहिम के साथ फोटोशूट करवाया और 12 बजे करण की पार्टी में एंजॉय करती दिखीं. 

सारा अली खान के इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं और सारा की मेहनत पर उनको जमकर तारीफ कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा फिलहाल विक्रांत मैसी के साथ गुजरात में फिल्म गैसलाइट की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें