scorecardresearch
 

सारा अली खान कहां से खरीदती हैं सलवार-कमीज, जानकर आप भी होंगे हैरान

सारा अली खान ने इंटरव्यू में अपने आउटफिट्स पर बात की है. सारा अली खान को देसी लुक में सलवार-सूट पहने देखा जाता हैं. वह अपने डेब्यू से पहले कई बार अपनी मां अमृता सिंह के साथ छोटे मार्किटों में घूमते देखा गया है.

सारा अली खान सारा अली खान

सारा अली खान को बॉलीवुड में कदम रखे अभी ज्यादा ही समय हुआ है और वह यंग दर्शकों के लिए प्रेरणा बन गई हैं. सारा अपनी फैशन चॉइसेज को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और अपने फैशनेबल और कम्फर्टेबल आउटफिट्स से फैंस का ध्यान भी खींचती हैं. सारा अली खान अपने छोटे से करियर में कई बढ़िया फोटोशूट करवा चुकी हैं और बड़े डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक भी कर चुकी हैं. हालांकि अब उन्होंने बताया है कि उन्हें असल में कैसे कपड़े पसंद हैं. 

ब्रैंड कॉन्शस नहीं हैं सारा 

सारा अली खान ने Elle India को दिए गए इंटरव्यू में अपने आउटफिट्स पर बात की है. सारा अली खान को देसी लुक में सलवार-सूट पहने देखा जाता हैं. वह अपने डेब्यू से पहले कई बार अपनी मां अमृता सिंह के साथ छोटे मार्किट में घूमते देखा जाता था. अब उन्होंने इस बारे में बताया, ''मुझे ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है. मैं जरा भी ब्रैंड कॉन्शस नहीं हूं. मैं सरोजिनी नगर से सलवार कमीज और जूती खरीद कर ही खुश हो जाती हूं बजाय उन ब्रैंड्स के जिनके दाम मेरी महीनेभर की कमाई से ज्यादा हैं.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

'लोगों मुझे कैसे देखते हैं इससे फर्क नहीं पड़ता'

सारा ने अपने मोटापे की ओर इशारा करते हुए कहा, ''मैं हमेशा से एक बड़ी लड़की रही हूं, तो उस हिसाब से मैंने ऐसा सेंस बना लिया था कि मैं कैसी दिखती हूं इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, ना ही इस बात से पड़ता है कि लोग मुझे कैसे देखते हैं. मैं अपने आप में खुश थी. मुझे फर्क नहीं पड़ता था कि लोग मुझे मोटा देखते हैं या पतला. मैं अपने आप को कभी उस तरह नहीं आंका.''  

सारा अली खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नं 1 रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन लीड रोल में थे. ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर 1995 में आई फिल्म कुली नं 1 का रीमेक था, जो फ्लॉप हो गया. अब सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष संग फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें