scorecardresearch
 

Sara Ali Khan को आई सुशांत की याद, बोलीं- फुल मून नाइट है, तुम्हें आसमान में देखूंगी

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे आज दो साल हो गए हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत की तस्वीर शेयरकर एक बड़ा प्यारा सा नोट लिखा. फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ सुशांत मेन लीड में थे.

X
Sushant Sara
Sushant Sara
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सारा अली खान ने किया सुशांत को याद
  • पोस्ट शेयर कर जताई फीलिंग्स
  • 14 जून को फ्लैट में मृत पाए गए थे एक्टर सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी है. दो साल पहले एक खुशमिजाज एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.  सुशांत के जाने के दो साल बाद भी उनके फैन्स उन्हें नहीं भूले हैं. आज कई सेलिब्रिटिज उन्हें याद कर रहे हैं. इंटरनेट आज उन्ही तस्वीरों वीडियों और पोस्ट से भरा हुआ है. सारा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर एक प्यारी-सी फोटो पोस्ट की और साथ ही हार्टफेल्ट नोट भी लिखा. एक्ट्रेस ने सुशांत की याद में कई बातें कही. 

'मुझे वो सारे पल देने के लिए शुक्रिया'
सारा अली खान भी सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों में से एक मानी जाती हैं. केदारनाथ फिल्म के वक्त दोनों ने काफी वक्त साथ में बिताया था. सारा ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ की एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. सारा ने सुशांत को थैंक्यू नोट लिखा. जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर को बहुत सारे अच्छे पलों के लिए शुक्रिया कहा. सारा ने लिखा- पहली बार कैमरा फेस करने से लेकर, जुपिटर और चांद को तुम्हारे टेलिस्कोप से देखना, तुम्हारे साथ कितनी पहली यादें हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

जब मशहूर एक्ट्रेस को हुआ अंडरवर्ल्ड के डॉन से प्यार, फिल्मों से हुईं गायब
 

सारा ने सुशांत को याद करते हुए आगे लिखा- 'आज फुल मून की नाइट मैं जब आसमान की ओर देखती हूं, तो जानती हूं कि तुम वहीं हो, अपने फेवरेट तारों के बीच, चमक रहे हो बहुत तेज. अब और हमेशा' #जयभोलेनाथ'. आपको याद ही होगा कि सुशांत को अपने टेलिस्कोप से तारों को देखना कितना पसंद था. जब भी कोई उनसे मिलने उनके घर जाता तो वो उन्हें ब्रह्मांड की सैर जरूर कराते थे.

Shahrukh Khan के मन्नत में पार्टी करना चाहते थे सुशांत, ऐसे पूरी हुई थी ख्वाहिश

आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में पहला कदम रखा था, इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सुशांत सिंह राजपूत थे. दोनों की बॉन्डिंग इस फिल्म के दौरान काफी अच्छी हो गई थी. फिल्म सेट के बाद भी दोनों एक्टर्स अकसर साथ स्पॉट किए जाते थे. जाहिर है सारा का सुशांत को उनकी डेथ एनिवर्सरी पर याद करना तो बनता ही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें