scorecardresearch
 

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मां ऋचा शर्मा को किया याद, शेयर किया पेरेंट्स का थ्रोबैक फोटो

त्रिशाला दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा संजय दत्त और मां ऋचा शर्मा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में ऋचा, संजय के कंधे पर चेहरा टिकाए मुस्कुरा रही हैं. त्रिशाला यूएस में रहती हैं और पेशे से एक साइकोथेरेपिस्ट हैं. त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैन्स के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं.

X
संजय दत्त, त्रिशाला और ऋचा शर्मा
संजय दत्त, त्रिशाला और ऋचा शर्मा

संजय दत्त की पहली बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी मां और पापा का एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर त्रिशाला ने संजय दत्त और अपनी मां ऋचा शर्मा का पुराना फोटो शेयर किया है जो 80s का लग रहा है. 

संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में, न्यू यॉर्क में शादी की थी. शादी के अगले साल कपल की जिन्दगी में त्रिशाला आई थीं. लेकिन 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण ऋचा का निधन हो गया था. त्रिशाला यूएस में ही अपनी नाना-नानी के पास बड़ी हुईं और अभी भी वहीं रहती हैं. अब वो पेशे से एक साइकोथेरेपिस्ट हैं. 

त्रिशाला ने शेयर किया मम्मी-पापा का पुराना फोटो 
त्रिशाला सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स से इंटरैक्ट कर रही थीं और तभी एक फैन ने उन्हें एक ऐसी तस्वीर शेयर करने को कहा जिससे उन्हें बहुत प्यार है, लेकिन उसमें वो खुद नहीं हैं. इस रिक्वेस्ट को पूरा करते हुए त्रिशाला ने ये फोटो शेयर किया जिसमें संजय दत्त अपनी पहली पांति ऋचा के साथ कार में बैठे नजर आ रहे हैं. जहां संजय एक वाइट कलर की हाई नेक टी शर्ट के ऊपर एक डेनिम जैकेट पहने हुए हैं. वहीं ऋचा उनके कंधे पर चेहरा टिकाए मुस्कुरा रही हैं. फोटो शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा, 'मेरी मॉम (RIP) और डैड.' 

त्रिशाला दत्त ने शेयर की संजय दत्त-ऋचा शर्मा की फोटो

त्रिशाला का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए थे फैन्स 
ऋचा के निधन के बाद 1998 में संजय ने मॉडल रिया पिल्लई से शादी की और 2008 में उनसे अलग हुए, 2010 में उन्होंने मान्यता से शादी की और अब कपल के दो जुड़वा बच्चे- इकरा और शारान हैं. त्रिशाला की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हेल्थ समस्याओं से स्ट्रगल कर रहीं त्रिशाला का वजन पहले कैफ बढ़ा हुआ था और बाद में उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया.

सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स का बहुत प्यार मिलता है. उनकी तस्वीरें देखकर अक्सर जनता कहती है कि वो फिल्मी एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर दे सकती हैं, लेकिन त्रिशाला ये साफ कर चुकी हैं कि उनकी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. उनके पिता संजय दत्त की बात करें तो वो इस समय अपने करियर के एक बेहतरीन दौर में हैं.

2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक KGF 2 में संजय ने विलेन अधीरा का किरदार निभाया था. इस रोल के लिए तो उन्हें तारीफ मिली ही, साथ ही फ्लॉप रही 'शमशेरा' में एकमात्र चीज जिसकी तारीफ हुई वो संजय की एक्टिंग थी. अब वो 'द गुड महाराजा' और 'घुड़चढ़ी' में नजर आएंगे. इसके अलावा KGF 2 के हिट होने के बाद उन्हें साउथ से कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलने की भी रिपोर्ट्स हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें