scorecardresearch
 

सैंडलवुड ड्रग केस में फुल एक्शन में CCB, एक्टर अकुल-संतोष को भेजा गया समन

एक्टर अकुल बालाजी और संतोष कुमार को CCB ने समन भेजा है. दोनों कलाकारों को शनिवार सुबह 10 बजे CCB दफ्तर पहुंचना होगा. केस में अब इन दो एक्टर्स के खिलाफ भी CCB को कई अहम सुराग मिले हैं, ऐसे में उन पर कई तरह के सवालों की बौछार होने वाली है.

अकुल बालाजी और संतोष कुमार अकुल बालाजी और संतोष कुमार

साउथ इंडस्ट्री पर सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल किसी ग्रहण की तरह टूटा है. एक के बाद एक कई सितारे इस रैकेट में फंसते नजर आ रहे हैं. मामले की जांच कर रही CCB अब फुल एक्शन मोड में आ चुकी है और लगातार गिरफ्तारियां कर आरोपियों को जेल भेज रही है. अभी तक केस में रागिनी द्विवेदी और संजना को तो पहले ही जेल भेज दिया गया है, अब दो और सितारों को समन भेजा गया है.

सैंडलवुड ड्रग केस में CCB की कार्रवाई

एक्टर अकुल बालाजी और संतोष कुमार को CCB ने समन भेजा है. दोनों कलाकारों को शनिवार सुबह 10 बजे CCB दफ्तर पहुंचना होगा. केस में अब इन दो एक्टर्स के खिलाफ भी CCB को कई अहम सुराग मिले हैं, ऐसे में उन पर कई तरह के सवालों की बौछार होने वाली है. वहीं बताया जा रहा है कि इसी मामले में पूर्व कांग्रेस MLA के बेटे युवराज से भी पूछताछ की जानी है. उन्हें भी समन भेज दिया गया है.

रागिनी-संजना को भेजा जेल

मालूम हो कि अकुल बालाजी साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार हैं. उन्होंने कई शो में बतौर होस्ट भी काम किया है. वहीं संतोष कुमार ने बिग बॉस कन्नड में हिस्सा लिया था. बतौर कंटेस्टेंट उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अब जब दोनों का नाम सैंडलवुड ड्रग केस में सामने आया है, ऐसे में उनकी मुसीबत बढ़ता तय माना जा रहा है. इन दोनों से पहले CCB ने रागिनी और संजना से भी काफी पूछताछ की थी. दोनों का इस मामले में सीधा लिंक सामने आया है. वहीं CCB ने Diganth और Aindrata जैसे सितारों से भी सवाल-जवाब किए हैं. दोनों के फोन को भी जब्त कर लिया गया है. अब इस बीच अकुल और संतोष को भी CCB का समन मिलना दिखाता है कि इस केस में कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें