scorecardresearch
 

सैंडलवुड ड्रग रैकेट: पुलिस के शिकंजे में फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला, नौ घंटे चली पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक फैशन डिजाइनर देम्ब्ला से पूछताछ की गई और उनकी स्टेटमेंट को वीडियो में रिकॉर्ड किया गया है. रमेश देम्बला को बेंगलुरु में कई फैशन शो होस्ट करने के लिए जाना जाता है. उन्होंने कई टॉप बॉलीवुड और सैंडलवुड स्टार्स के साथ काम किया है. इसी के साथ देम्बला को रागिनी, संजना और आदित्य अल्वा संग कई पार्टियों में भी देखा गया है. 

रमेश देम्बला रमेश देम्बला

बॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री सैंडलवुड में भी ड्रग्स केस चल रहा है. फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के गिरफ्तार होने के बाद से ये मामला अब फैशन डिजाइनर रमेश देम्ब्ला तक आ गया है. शनिवार को CCB के अफसरों ने देम्बला से कड़ी पूछताछ की है. ये कदम रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी की जांच के दौरान देम्ब्ला का नाम सामने आने के बाद उठाया गया. 

सूत्रों के मुताबिक फैशन डिजाइनर रमेश देम्ब्ला से पूछताछ की गई और उनके स्टेटमेंट को वीडियो रिकॉर्ड किया गया है. रमेश देम्बला को बेंगलुरु में कई फैशन शो होस्ट करने के लिए जाना जाता है. उन्होंने कई टॉप बॉलीवुड और सैंडलवुड स्टार्स के साथ काम किया है. इसी के साथ देम्बला को रागिनी, संजना और आदित्य अल्वा संग कई पार्टियों में भी देखा गया है. 

शुक्रवार को भेजा गया था समन, फोन की होगी जांच

रमेश देम्बला को CCB के अधिकारीयों ने शुक्रवार को समन भेजा था. उनसे पूछताछ के लिए शनिवार को हाजिर होने के लिए कहा गया था. CCB ने देम्बला से दोपहर 12 बजे से लेकर रात 9 बजे तक यानी नौ घंटे तक पूछताछ की गई. उन्होंने अपने स्टेटमेंट जांच अधिकारी को द‍िए. अब CCB के अधिकारी देम्बला के फोन और अन्य डिजिटल गैजेट्स की जांच करेंगे. 

मालूम हो कि सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्व‍िवेदी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्ट्रेस रागिनी को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. आरटीओ क्लर्स रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर राहुल, एक्ट्रेस रागिनी और पार्टी होस्ट वीरेन भी गिरफ्तार हो चुके हैं. इस मामले में भी कई मोड़ आए हैं और कई आने बाकी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें