scorecardresearch
 

जब वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, तब 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज करेंगे सलमान!

सलमान खान के फैन्स बड़ी बेसब्री से उनकी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का इंतजार है. फिल्म से उनका धांसू लुक सामने आने के बाद से जनता देखना चाहती है कि फिल्म कितनी दमदार है. अब खबर आ रही है कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए सलमान ने एक बहुत जबरदस्त मौका चुना है.

X
सलमान खान
सलमान खान

बॉलीवुड ने 2022 में बॉक्स ऑफिस पर काफी सूखा झेला है. अब 'ब्रह्मास्त्र' से मिली थोड़ी हरियाली के बाद, बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने वाली बड़ी फिल्मों का इंतजार किया जा रहा है. और बिना सलमान खान इस तूफान के बारे में बात ही नहीं हो सकती. बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस किंग सलमान इस साल के अंत में अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' लेकर आ रहे हैं.

कुछ दिन पहले सलमान ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था और उसे देखने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट का पारा बहुत ऊपर चला गया. अब जनता फिल्म के टीजर-ट्रेलर का टकटकी लगाए इंतजार कर रही है. अगर आपको भी 'किसी का भाई किसी के जान' के ट्रेलर का इंतजार है, तो ये जानकर आपकी एक्साइटमेंट के घोड़े बेकाबू होने वाले हैं कि ट्रेलर कब आने वाला है. 

इंडिया-पकिस्तान मैच के दिन आएगा ट्रेलर 
डायरेक्टर फरहद सामजी की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर को रिलीज होनी है. रिपोर्ट्स में सामने आया है कि फिल्म का ट्रेलर, क्रिकेट वर्ल्डकप में इंडिया पाकिस्तान के मैच वाले दिन लॉन्च किया जाएगा. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर 23 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.

पहले फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' रखा गया था लेकिन फिर बाद में इसे बदलकर 'भाईजान' किया गया. आखिरकार, अगस्त में इसका टाइटल 'किसी का भाई किसी की जान' तय किया गया. 

फर्स्ट लुक देखकर फैन्स हो गए थे खुश 
सितंबर की शुरुआत में सलमान ने 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका स्टाइल देखकर फैन्स के होश उड़ गए थे. इस वीडियो में सलमान लम्बे बालों और अपने ट्रेडमार्क स्वैग के साथ नजर आ रहे थे. ये वीडियो लद्दाख में शूट हुआ था और सलमान अकेले चलते और टशन मरते नजर आ रहे थे. फर्स्ट लुक वीडियो में सलमान के डैशिंग लुक के साथ, बैकग्राउंड मुसीव बहुत शानदार था जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया. 

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ साउथ के स्टार वेंकटेश, जगपति बाबू और पूजा हेगड़े हैं. फिल्म में शहनाज गिल के भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने की रिपोर्ट्स हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें