scorecardresearch
 

गैंगस्टर की धमकी के बाद Salman Khan ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार! करोड़ों में कीमत

जानलेवा धमकी भरा लेटर मिलने के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट रखी गई है. सोमवार रात सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर सलमान ने टोयोटा लैंड क्रूजर में स्वैग से एंट्री मारी. मुंबई पुलिस ने एक्टर को हथियार रखने का लाइसेंस जारी कर दिया है.

X
सलमान खान और उनकी नई बुलेटप्रूफ गाड़ी सलमान खान और उनकी नई बुलेटप्रूफ गाड़ी

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जबसे जान से मारने की धमकी मिली है फैंस उनकी सेफ्टी को लेकर परेशान हैं. धमकी भरा लेटर मिलने के बाद से सलमान की सिक्योरिटी टाइट रखी गई है. मुंबई पुलिस ने एक्टर को हथियार रखने का लाइसेंस जारी कर दिया है. खबरें हैं दबंग खान ने अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर को अपग्रेड किया है, इसमें बुलेटप्रूफ स्क्रीन्स लगवाए हैं. 

बुलेटप्रूफ गाड़ी में दिखे सलमान

सोमवार रात सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर सलमान ने टोयोटा लैंड क्रूजर (Toyota Land Cruiser SUV) में स्वैग से एंट्री मारी. इस गाड़ी की कीमत 1.5 करोड़ बताई जा रही है. कारवाले डॉट कॉम के मुताबिक, सलमान खान की लैंड क्रूजर में 4461 सीसी का इंजन लगा है जिसकी पावर 262 बीएचपी है. ये SUV सिर्फ एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है जो कि पूरी तरह से बुलेटप्रूफ है. इसकी खिड़की के किनारों पर एक मोटा बॉर्डर भी है जिसके बाद ये कार पूरी तरह से आर्मर्ड (armoured) है. ऐसी गाड़ी खास डिमांड पर ही बनती है.

सलमान खान

एयरपोर्ट पर सलमान खान पिंक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए. सलमान खान के हैंडसम लुक पर उनके फैंस हमेशा की तरह क्रेजी हो रहे हैं. एयरपोर्ट पर सलमान की सिक्योरिटी काफी टाइट नजर आई. सलमान खान को मिली जानलेवा धमकी ने बॉलीवुड गलियारों में हलचल मचा दी है.

सलमान की बुलेटप्रूफ कार

सलमान को जारी हुआ गन लाइसेंस

गैंगस्टर की धमकी के बाद सलमान खान ने गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. 22 जुलाई को सलमान खान इस संदर्भ में मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर से मिले थे. जिसके बाद एक्टर को हथियार का लाइसेंस जारी किया गया. सलमान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान बेंच पर धमकी भरा लेटर रखा मिला था. लेटर में लिखा था- तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे. ये लेटर मिलने के बाद सलीम खान पुलिस के पास गए और FIR दर्ज कराई. पुलिस पूरी मुस्तैदी से सलमान खान केस को लेकर एक्टिव है.

धमकी मिलने के बाद ऐसा नहीं है कि सलमान ने वर्कफ्रंट पर ढील दी हो. वे पहले की तरह अपने वर्क कमिटमेंट्स को निपटा रहे हैं. सलमान खान के इस जज्बे की तारीफ तो बनती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें