scorecardresearch
 

तुर्की के पर्यटन मंत्री से मिले सलमान-कटरीना, टाइगर 3 की कर रहे शूटिंग

तस्वीरों में सलमान खान तुर्की के टूरिज्म मिनिस्टर और वहां मौजूद डेलीगेट्स से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. तुर्की से फैंस संग सलमान खान और कटरीना कैफ की सेल्फी भी सामने आ रही हैं. दोनों ने इससे पहले रूस का शूटिंग शेड्यूल खत्म किया है.

सलमान खान-कटरीना कैफ सलमान खान-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तुर्की में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे सलमान
  • कटरीना कैफ हैं फिल्म की लीड हीरोइन
  • तुर्की के पर्यटन मंत्री से मिले सलमान-कटरीना

सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों तुर्की में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं. शुक्रवार को सलमान-कटरीना तुर्की के कल्चर एंड टूरिज्म मिनिस्टर Mehmet Nuri Ersoy से मिले.  इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं.

तुर्की के पर्यटन मंत्री से मिले सलमान-कटरीना, तस्वीरें
पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri Ersoy ने सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ मुलाकात की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर कर लिखा- बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स सलमान खान और कटरीना कैफ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए हमारे देश में हैं. तुर्की कई इंटरनेशनल सिनेमा प्रोजेक्ट्स को होस्ट करता रहेगा. तस्वीरों में सलमान खान ने ब्लैक सूट पहना है. वहीं कटरीना कैफ ने बेज कलर का टॉप और ब्लैक पैंट पहनी है.

दिसंबर 2021 में शादी करने वाले थे Sidnaaz, दोनों की हो चुकी थी सगाई!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mehmet Nuri Ersoy (@mehmetersoytr)

तस्वीरों में सलमान खान तुर्की के टूरिज्म मिनिस्टर और वहां मौजूद डेलीगेट्स से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. तुर्की से फैंस संग सलमान खान और कटरीना कैफ की सेल्फी भी सामने आ रही हैं. दोनों ने इससे पहले रूस का शूटिंग शेड्यूल खत्म किया है. तुर्की में मूवी का सेकंड पार्ट शूट होना है. इमरान हाशमी भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे.  जल्द वे भी सलमान-कटरीना के साथ फिल्म का शूट शुरू करेंगे. सलमान संग काम करना उनका सपना था जो अब साकार होगा.

Sidharth Shukla Death: 'सेलिब्रिटी की मौत बस एक तमाशा', अनुष्का शर्मा ने शेयर की जाकिर खान की पोस्ट

टाइगर 3 में सलमान एक बार फिर से रॉ के एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ का किरदार निभाएंगे. वहीं कटरीना कैफ जोया के रोल में दिखेंगी. टाइगर एक पॉपुलर फ्रेंचाइजी है. फिल्म के दोनों पार्ट हिट हुए हैं. पहला पार्ट 2012 में आया था.इसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. सेकंड पार्ट अली अब्बास जफर ने निर्देशित किाय था. अब टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें