scorecardresearch
 

सलमान खान का डबल धमाल, 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज डेट बदली

फिल्म का पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने लिखा है कि 'टाइगर 3' अब दिवाली 2023 पर आएगी और 'किसी का भाई किसी की जान' ईद 2023 पर आएगी. चलो ईद, दिवाली दोनों ही 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' के साथ सेलिब्रेट करते हैं. और इस क्रिसमस को 'सर्कस' के साथ सेलिब्रेट करते हैं.

X
सलमान खान
सलमान खान

भाईजान लौट आए हैं... इस बारी एक नहीं, बल्कि दो फिल्में लेकर आ रहे हैं. बड़े पर्दे पर केवल सलमान खान का ही डंका बजता दिखने वाला है. सलमान खान ईद पर 'किसी का भाई किसी की जान' लेकर आ रहे हैं और दिवाली पर 'टाइगर 3'. फैन्स के लिए यह डबल धमाका और डबल सरप्राइज है. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर 'किसी का भाई किसी की जान' की ईद रिलीज की घोषणा कर सभी का दिल खुशियों से भर दिया है. 

सलमान ने शेयर किया पोस्टर

फिल्म का पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने लिखा है कि 'टाइगर 3' अब दिवाली 2023 पर आएगी और 'किसी का भाई किसी की जान' ईद 2023 पर आएगी. चलो ईद, दिवाली दोनों ही किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 के साथ सेलिब्रेट करते हैं. और इस क्रिसमस को 'सर्कस' के साथ सेलिब्रेट करते हैं. सलमान खान ने इपनी इस पोस्ट से यह हिंट दिया है कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में वह नजर आ सकते हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

पहले कहा जा रहा था कि 'किसी का भाई किसी की जान' इसी साल दिसंबर 2022 में रिलीज होगी, लेकिन अब मेकर्स ने अपना निर्णय बदलकर इसे आने वाले साल में ईद पर रिलीज करने का मन बना लिया है. सलमान खान के अलावा फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, अब्दू रोजिक, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. 

सलमान-शाहरुख की होगी भिडंत
इससे पहले सलमान खान ने फैन्स के बीच अपना क्रेज बढ़ाने के लिए फिल्म से पहला लुक शेयर किया था. टीजर में एक्टर को लंबे बाल, और हेवी दाढ़ी में देखा गया था. मिड-डे की रिपोर्ट को लेकर बात करें तो उसमें कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का टीजर एक ही दिन रिलीज होने वाला है, वह है 23 अक्टूबर. यानी की इस दिवाली शाहरुख खान और सलमान खान दोनों के ही फैन्स को डबल सरप्राइज मिलने वाला है. दोनों ही सुपरस्टार्स और फैन्स के चहेते अपनी-अपनी फिल्मों के टीजर एक साथ एक ही दिन रिलीज करेंगे. 

दोनों के पास हैं जबरदस्त प्रोजेक्ट्स
सलमान खान और साथ ही शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान के पास कटरीना कैफ संग 'टाइगर 3' है. हाल ही में एक्टर को साउथ फिल्म 'गॉडफादर' में चिरंजीवी संग देखा गया था. सलमान का इस फिल्म में कैमियो रोल था. वहीं, शाहरुख खान नयनतारा संग फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन एटली संभाल रहे हैं. इसके अलावा खान साहब के पास तापसी पन्नू संग Dunki है, जिसे राजकुमार हिरानी निर्देशित कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें