scorecardresearch
 

सैफ अली खान को विरासत में नहीं मिला है 'पटौदी पैलेस', काम किया, पैसा कमाया और फिर पुश्तैनी महल वापस लिया

पिता के जाने के बाद सैफ को किसी भी कीमत पर पटौदी पैलेस वापस चाहिये थे. उसे वापस पाने के लिये सैफ ने फिल्में की, शोज किये, पैसे कमाये और फिर अपनी विरासत को वापस ले लिया. सैफ कहते हैं कि इस तरह उन्हें विरासत में मिले पटौदी पैलेस को दोबारा पैसे देकर खरीदना पड़ा.

X
सैफ अली खान,
सैफ अली खान,
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सैफ को विरासत में नहीं मिला है पटौदी पैलेस
  • पैसे देकर विरासत की चीज वापस ली

सैफ अली खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. अपने अब तक के करियर में उन्होंने कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाये और उनके साथ न्याय भी किया. अब सैफ एक जाने-माने स्टार हैं. इसलिये लोगों के मन उन्हें लेकर कई अलग-अलग धारणाएं भी हैं. इनमें से कुछ सही होती हैं, तो कुछ गलत भी है. जैसे कई लोगों को लगता है कि 'पटौदी पैलेस' सैफ को विरासत में मिला है, पर ये सच नहीं है. 

सैफ को विरासत में नहीं मिला है पटौदी पैलेस
सैफ ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में पटौदी पैलेस को लेकर खुल कर बात की है. इसके साथ ही लोगों की बहुत सी गलतफहमियां भी दूर की. इस इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि उन्हें पटौदी पैलेस विरासत में नहीं मिला है, बल्कि उन्होंने इसे खरीदा है. सैफ बताते हैं कि पटौदी पैलेस नरीमन होटल्स को किराये पर दिया गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

अपनी ही शादी में Aamir Khan के ऊपर गिर पड़े थे Aayush Sharma और फिर आगे हुआ ये...

जिसकी देख रेख जिम्मा अमन नाथ और फ्रांसिस के पास था. कुछ वक्त बाद फ्रांसिस भी दुनिया में नहीं रहे और सैफ से पूछा गया कि क्या उन्हें पटौदी वापस चाहिये. कुछ समय बाद सैफ ने कहा कि उन्हें पटौदी पैलेस वापस चाहिये, लेकिन यहां भी एक ट्विस्ट था. सैफ से कहा गया कि उन्हें पटौदी पैलेस लेने के लिये बहुत से पैसे देने होंगे. 

पैसे देकर सैफ ने खरीदा पटौदी पैलेस 
पिता के जाने के बाद सैफ को किसी भी कीमत पर पटौदी पैलेस वापस चाहिये थे. उसे वापस पाने के लिये सैफ ने फिल्में की, शोज किये, पैसे कमाये और फिर अपनी विरासत को वापस ले लिया. सैफ कहते हैं कि इस तरह उन्हें विरासत में मिले पटौदी पैलेस को दोबारा पैसे देकर खरीदना पड़ा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने 800 करोड़ रुपये देकर पटौदी पैलेस को दोबारा खरीदा था. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के फिल्म सेट से आलिया-रणवीर की फोटो वायरल, रिक्शा में दिखे धर्मेंद्र

वीरा जारा समेत कई ऐसी फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग पटौदी पैलेस में की जा चुकी हैं. सैफ की सीरीज तांडव भी पटौदी पैलेस में शूट की गई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें