scorecardresearch
 

बड़े होकर फिल्मों में एक्टिंग कर सकते हैं तैमूर, पिता सैफ ने बताई वजह

सैफ मीडिया में तैमूर की क्यूट एक्टिविटीज का जिक्र करते हैं. इसी के साथ वे तैमूर के फ्यूचर के बारे में भी अपनी राय रखते हैं. सैफ का ऐसा मानना है कि बड़े होकर तैमूर भी फैमिली के अन्य लोगों की तरह फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आ सकते हैं. 

तामूर संग सैफ अली खान तामूर संग सैफ अली खान

तैमूर अली खान सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. उनकी फोटोज और क्यूट एक्टिविटीज हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. जहां एक तरफ उनकी मां करीना कपूर खान तैमूर की रेयर फोटोज शेयर करती रहती हैं उसी तरह उनके पिता सैफ भी मीडिया में तैमूर की क्यूट एक्टिविटीज का जिक्र करते हैं. इसी के साथ वे तैमूर के फ्यूचर के बारे में भी अपनी राय रखते हैं. सैफ का ऐसा मानना है कि बड़े होकर तैमूर भी फैमिली के अन्य लोगों की तरह फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आ सकते हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

तैमूर अली खान की बात करें तो उनको खेलना बहुत अच्छा लगता है. करीना भी सोशल मीडिया पर तैमूर की कई सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. तैमूर के दादाजी यानी नवाब पटौदी अली खान देश के बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक रहे हैं. ऐसे में तैमूर का क्रिकेट के प्रति रुझान भी दिलचस्प लगता है. 

बंटी और बबली के सीक्वल में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से सैफ कई सारे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं. फिल्मों में अपने यूनिक लुक्स के लिए भी वे चर्चा में रहे हैं. कलाकांडी, शेफ, लाल कप्तान, तानाजी और जवानी जानेमन जैसी फिल्मों का वे हिस्सा रहे. फिलहाल एक्टर बंटी और बबली 2 और भूत पुलिस का हिस्सा हैं.

और पढ़ें
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें