scorecardresearch
 

सबा पटौदी ने शेयर किया तैमूर-इनाया संग बर्थडे के कुछ खास पल, देखें वीडियो

सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे काफी समय से पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. सबा ने अब अपने पिछले बर्थडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें छोटे नवाब तैमूर अली खान और सोहा अली खान के साथ उनकी बेटी इनाया खेमू दिख रही हैं.

सबा-तैमूर-इनाया सबा-तैमूर-इनाया

सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे काफी समय से पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, कभी भाई सैफ अली खान की बचपन की तस्वीर तो कभी मां शर्मीला टैगोर और पिता मंसूर अली खान के साथ बिताए स्पेशल पल. सबा ने अब अपने सोशल मीडिया पर पिछले बर्थडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें छोटे नवाब तैमूर अली खान और सोहा अली खान के साथ उनकी बेटी इनाया खेमू दिख रही हैं.

इंस्टा पर शेयर किया थ्रोबैक फोटोज का वीडियो    

सबा ने इन फोटोज का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सबा की इस वीडियो में कुछ खास पल और खूबसूरत यादें देखी जा सकती है. वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, "1 मई मोमेंट पुराने और नए का मिश्रण...बर्थडे स्पेशल टाइम." 

उनकी ये फोटोज फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. उनके फैंस इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. वहीं तैमूर अली खान भी काफी छोटे और झूले में बैठे दिखाई दे रहे हैं. इनाया मां सोहा अली खान की गोदी में नजर आ रही हैं. दोनों बच्चे काफी क्यूट लग रहे हैं. प्रतक्रियां की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "शानदार" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "खूबसूरत परिवार" उनकी ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

इससे पहले सबा ने परिवार के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें सबा अपनी मां शर्मिला टैगोर की गोद में बैठी हुई थीं और शर्मिला ने सैफ को गले लगाया हुआ है, वहीं उनके पिता मंसूर अली खान भी दिखाई दे रहे थे. सैफ अली खान और पिता मंसूर अली खान की तस्वीर भी मैच के दौरान की थी. फोटो शेयर करते हुए बहन सबा ने लिखा था, "ओल्ड इज गोल्ड" आपको बता दें इसी के साथ सबा ने और भी फोटोज शेयर की थी, जिसमें उनकी मां शर्मिला टैगोर भी दिखाई दे रही थीं.

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

आपको बता दें करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी हैं कपल ने 21 फरवरी 2021 को पटौदी परिवार में बेटे का स्वागत किया, वहीं करीना कपूर ने 20 दिसंबर 2016 को अपने बड़े बेटे तैमूर को जन्म दिया था. आपको बता दें सभी लोग करीना-सैफ के बेटे की झलक देखने के लिए काफी बेताब हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें