scorecardresearch
 

Rocketry vs Om Box Office Collection Day 2: दूसरे ने Madhavan की फिल्म ने दिखाया कमाल, Aditya Roy Kapoor अभी भी आगे

दूसरे दिन माधवन और आदित्य की फिल्म के कलेक्शन में बड़े बदलाव देखने को मिले. रॉकेट्री और ओम के अलावा हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म Minions: The Rise Of Gru भी 1 जुलाई को रिलीज हुई है. इस फिल्म की कमाई भी बढ़िया चल रही हैं.

X
आदित्य रॉय कपूर, आर माधवन आदित्य रॉय कपूर, आर माधवन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या है दूसरे दिन की कमाई?
  • माधवन निकले आगे
  • हॉलीवुड फिल्म भी हुई रिलीज

इस शुक्रवार 1 जुलाई को फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट और राष्ट्र कवच ओम के बीच बड़े पर्दे पर क्लैश देखने को मिला. पहले दिन ओम ने रॉकेट्री को बड़ी टक्कर देते हुए जबरदस्त कमाई की. तो वहीं आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही. माधवन की रॉकेट्री ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया वहीं आदित्य रॉय कपूर की राष्ट्र कवच ओम का स्ट्रगल शुरू हो गया है.

दूसरे दिन फिल्मों ने कमाए इतने

पहले दिन रॉकेट्री ने 75 लाख रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे. दूसरे दिन इस फिल्म को सिनेमाघरों में 60 प्रतिशत से ज्यादा की ग्रोथ देखने को मिली. इसी के साथ रॉकेट्री का दूसरे दिन का कलेक्शन 1.25 करोड़ रुपये रहा. फिल्म का दो दिन का कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये हो गया है. 

राष्ट्र कवच ओम ने अपने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन इसमें 10 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली. फिर भी दूसरे दिन फिल्म ने 1.70 करोड़ रुपये कमाए. इसी के साथ ओम की कुल कमाई 2.95 करोड़ रुपये हो गई है. इन दोनों फिल्मों से अलग वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. 

Om vs Rocketry Box Office Collection: आर माधवन से आगे निकले आदित्य रॉय कपूर, ये है फिल्मों की कमाई

हॉलीवुड फिल्म भी हुई रिलीज

रॉकेट्री और ओम के अलावा हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म Minions: The Rise Of Gru भी 1 जुलाई को रिलीज हुई है. इस फिल्म की कमाई भी बढ़िया चल रही हैं. शनिवार को अच्छा कलेक्शन करने के बाद रविवार को भी मिनियन्स एडवांस बुकिंग में स्ट्रॉन्ग चल रहे हैं. माना जा रहा है कि अपने पहले वीकेंड में ये फिल्म 125 मिलियन डॉलर की कमाई करेगी.

कानूनी पचड़े में फंसे Kapil Sharma? शो के प्रमोटर ने लगाया बड़ा आरोप

फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट की बात करें तो इसे आर माधवन ने लिखा, डायरेक्ट किया और इसमें एक्टिंग की है. फिल्म में वह इसरो के पूर्व साइंटिस्ट नम्बि नारायणन के रोल में नजर आए हैं. उनके काम को ढेरों सराहना मिल रही है. फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है, जो काफी फैंस को पसंद आया. 

राष्ट्र कवच ओम में आदित्य रॉय कपूर एक्शन अवतार में दिखे हैं. उनके साथ एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी पावरफुल रोल निभाया है. कपिल वर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा और प्रकाश राज जैसे बड़े कलाकार भी नजर आए हैं. इस फिल्म का नाम पहले Om The Battle Within था, जिसे बाद में बदलकर राष्ट्र कवच ओम किया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें