scorecardresearch
 

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: शाही दुल्हन बनेंगी ऋचा चड्ढा, 175 साल पुराने ज्वैलर्स तैयार कर रहे गहनें

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स दिल्ली में होंगे. दिल्ली में होने वाले फंक्शन्स के लिए ज्वैलरी को बीकानेर का एक 175 साल पुराना खजांची ज्वैलर परिवार तैयार कर रहा है, जो दुल्हन के गहनें बनाने के लिए फेमस हैं. 

X
 अली फजल और ऋचा चड्ढा
अली फजल और ऋचा चड्ढा

 Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Jewellery:  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही अली फजल संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस समय कपल की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. ऋचा और अली के शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स सितंबर की अंत में शुरू हो जाएंगे. ऋचा अपनी शादी में शाही दुल्हन की तरह सजने की प्लानिंग कर रही हैं, जिसके लिए ज्वैलरी खासतौर पर तैयार की जा रही है.  

खास होंगे ऋचा चड्ढा के गहनें 
ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स दिल्ली में होंगे. दिल्ली में होने वाले फंक्शन्स के लिए ज्वैलरी को बीकानेर का एक 175 साल पुराना खजांची ज्वैलर परिवार तैयार कर रहा है, जो दुल्हन के गहनें बनाने के लिए फेमस हैं. 

खजांची परिवार ज्वैलर्स एक सम्मानित परिवार है, जो अपने विरासत कारीगरी के लिए जाने जाते हैं. वे ऋचा चड्ढा की शादी के लिए सिग्नेचर पीस डिज़ाइन करेंगे. खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके गहनों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है.

किस दिन होगी कपल की शादी?

ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन दिल्ली में 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे. इसके बाद शादी के फंक्शन्स करीब 3 दिनों तक चलेंगे. कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी.  

दिल्ली में 3 दिन के जश्न के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल मुंबई में बाकी रस्में निभाएंगे. मतलब दिल्ली में प्री वेडिंग फंक्शन्स के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर को मुंबई में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. इसके बाद 7 अक्टूबर को बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होगा.  

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की खबर से कपल के फैंस खुशी से झूम रहे हैं. वे अपने फेवरेट कपल को दुल्हन-दूल्हा बनते देखने के लिए सुपर एक्साइटेट हैं. अब हर किसी को उस पल का इंतजार है जब ऋचा चड्ढा और अली फजल सात फेरे लेकर दो से एक होंगे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें