scorecardresearch
 

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी की रस्में शुरू, सामने आईं संगीत की तस्वीरें

ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है. एक्ट्रेस ने फोटो करते हुए लिखा कि मोहब्बत मुबारक. #RiAli संगीत सेरेमनी के लिये जहां अली फजल ने अबू जानी और संदीप खोसला का आउटफिट पहना था. वहीं ऋचा चड्ढा का लहंगा राहुल मिश्रा ने तैयार किया था.

X
ऋचा चड्ढा, अली फजल
ऋचा चड्ढा, अली फजल

बॉलीवुड की एक और प्रेम कहानी पूरी होने जा रही है. ऋचा चड्ढा और अली फजल अपने रिश्ते को नया नाम देने को तैयार हैं. ऋचा-अली काफी वक्त से रिश्ते में थे. पिछले दो साल से कपल शादी करना चाह करना चाह रहा था. पर कोविड की वजह से ये संभव नहीं हो पाया. आखिर वो लम्हा भी आ गया, जब ऋचा-अली शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. हल्दी की रस्म के बाद अब कपल के संगीत समारोह की फोटोज सामने आई हैं. 

संगीत समारोह की फोटोज 
ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरूआत हो चुकी है. कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन दिल्ली में हो रहे हैं. हल्दी फंक्शन के बाद अब ऋचा-अली के संगीत समारोह की फोटोज सामने आई हैं. ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर संगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

ऋचा-अली के संगीत सेरेमनी की फोटो

ऋचा चड्ढा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मोहब्बत मुबारक. #RiAli संगीत सेरेमनी के लिये जहां अली फजल ने अबू जानी और संदीप खोसला का आउटफिट पहना था. वहीं ऋचा चड्ढा का लहंगा राहुल मिश्रा ने तैयार किया था. परिवार और दोस्तों की मौजदूगी ने कपल के संगीत फंक्शन को बेहद मजेदार बना दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली फजल और ऋचा चड्ढा फिल्मी स्टाइल में शादी करना चाहते हैं, जिसमें वो कई हद तक सफल भी हो रहे हैं. 

मेहंदी पर राजस्थान से आए आर्टिस्ट
ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं. इसलिये ऋचा ने हल्दी फंक्शन के लिये राजस्थान से 5 आर्टिस्ट्स बुलाए थे. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी का एक वीडियो भी पोस्ट किया था. वीडियो में एक्ट्रेस के हाथों में अली फजल के नाम की मेहंदी लगी दिख रही थी. हथेली पर दोनों के नाम के पहले अक्षर लिखे हुए थे. मेहंदी का रंग काफी गहरा था, जिससे पता चल रहा था कि अली उन्हें कितना प्यार करते हैं.  

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने पारंपारिक तरीके से शादी करना चाहते हैं. दिल्ली में प्री-वेडिंग फंक्शन करने के बाद ऋचा और अली मुंबई में शादी करेंगे. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस से वेडिंग से जुड़ी हर एक अपडेट शेयर कर रही हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें