scorecardresearch
 

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं मसान फेम एक्ट्रेस- 'ऐसा बर्ताव करना सही नहीं है'

मसान फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती को लेकर चल रहे मीडिया ट्रायल पर अपनी बात रखी है.

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती बुरी तरह फंस चुके हैं. हालांकि पहले जहां सिर्फ सुशांत सेना उन्हें न्याय दिलाने को लेकर सोशल मीडिया पर कोशिशें कर रही थी वहीं अब कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो रिया चक्रवर्ती को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि रिया के फैन बेस पर हमेशा सुशांत का फैन बेस भारी पड़ा है.

मसान फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती को लेकर चल रहे मीडिया ट्रायल पर अपनी बात रखी है. TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता ने कहा, "एक इंसान के नजरिए से सोचिए, ये किसी के साथ बर्ताव करने का तरीका नहीं है. हमारा सहानुभूति का स्तर इससे ज्यादा होना चाहिए."

श्वेता ने कहा, "हमें उससे सिम्पैथी रखनी होगी. ग्लोबल वॉर्मिंग तो भूल जाइए, इस तरह तो इंसानियत ही इंसानियत को मार डालेगी. सहानुभूति रखना जरूरी है." इस मामले में सामने आए ड्रग एंगल के बारे में श्वेता ने कहा कि हमें तभी कुछ कहना चाहिए जब हमें कुछ पता हो.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कुछ भी हमें तब बोलना चाहिए जब हमें कुछ पता हो, या तब जब हम अपनी जिंदगियों को संभाल सकें. मुझे लगता है कि हम खुद की जिंदगियों को संभाल नहीं पा रहे हैं और दूसरों की जिंदगियों को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं. उनके बारे में जिनके बारे में हमें पता भी नहीं."

"हमें कोई अधिकार नहीं है कि इंडस्ट्री में कौन पानी पी रहा है और कौन दारू पी रहा है, कौन ड्रग्स कर रहा है, इसमें इंसानियत कहां है? तो जैसे महात्मा गांधी ने कहा था कि अगर कोई एक गाल पर थप्पड़ मारे तो आप दूसरा गाल आगे कर दो."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें