scorecardresearch
 

बॉलीवुड ड्रग्स पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी? बोले- एक दिन में गंवाए दो प्रोजेक्ट

रवि किशन के मुताबिक इस विवाद के बाद उन्होंने एक ही दिन में वेब सीरीज और फिल्म गंवा दी है. उनकी माने तो वे पहले एक वेब सीरीज और फिल्म में काम करने जा रहे थे. लेकिन एंड वक्त पर उन्हें उन प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा.

रवि किशन रवि किशन

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन ने ड्रग्स विवाद पर खुलकर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर सदन में भी बहस की और मीडिया के सामने भी कई बार उठाया है. रवि ने हर बार बॉलीवुड से ड्रग्स खात्मे की बात कही है और वे अपने बयान पर अभी भी कायम हैं. लेकिन उनका इतना टफ स्टैंड लेना उन्हीं पर भारी पड़ता दिख रहा है. ANI को दिए इंटरव्यू में रवि किशन ने बताया है कि उन्होंने एक ही दिन में दो प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं.

ड्रग्स पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी

रवि किशन के मुताबिक इस विवाद के बाद उन्होंने एक ही दिन में वेब सीरीज और फिल्म गंवा दी है. उनकी माने तो वे पहले एक वेब सीरीज और फिल्म में काम करने जा रहे थे. लेकिन एंड वक्त पर उन्हें उन प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा. अब इस बारे में वे कहते हैं- डेट तक फाइनल हो गई थीं. लेकिन फिर मुझे बताया गया कि इस फिल्म को प्रोड्यूस नहीं किया जाएगा. मुझे इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है. लेकिन हैरानी होती है कि एक ही दिन में मैंने दो प्रोजेक्ट खो दिए हैं. एक तो वेब सीरीज थी और दूसरी फिल्म.

देश के लिए जान देने की बात

अब बीजेपी नेता का ये बताना हैरान भी करता है इस बात पर मोहर भी लगाता है कि बॉलीवुड में ड्रग्स पर बहस करना सभी को रास नहीं आया है. रवि के खिलाफ कई सेलेब्स ने अपनी आवाज बुलंद की थी. जया बच्चन ने तो उन पर बॉलीवुड को बदनाम करने तक का आरोप लगा दिया था. लेकिन रवि किशन को इन आरोपों में कोई दम नजर नहीं आता है. वे तो मानते हैं कि देश के लिए गोली भी खाई जा सकती है. इस बारे में उन्होंने कहा है- जब मैंने सदन में भी देश के भविष्य को लेकर बहस की थी, तब मैंने अपनी जिंदगी के बारे में एक बार भी नहीं सोचा था. देश के लिए 2-5 बुलेट भी खा सकते हैं, अगर खतरनाक स्थिति उत्पन्न होती है. 

वहीं इंटरव्यू में रवि किशन ने एनसीबी की कार्रवाई की तारीफ की है. उन्हें पूरा भरोसा है कि किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा और बॉलीवुड में लंबे समय से चल रहे इस ड्रग रैकेट पर विराम लगेगा. वैसे रवि ने पाकिस्तान और नेपाल जैसे पड़ोसी देशों को भी ड्रग्स के लिए जिम्मेदार माना है. उनकी नजरों में इन देशों से ये ड्रग्स भारत लाए जाते हैं और फिर नौजवान पीढ़ी का भविष्य खराब होता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें