scorecardresearch
 

क्रिसमस पर धमाल मचाने को तैयार है रणवीर सिंह का 'सर्कस', कॉमेडी फिल्म का मजेदार है पोस्टर

रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'सर्कस' का मोशन पोस्टर शुक्रवार को शेयर कर दिया गया. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की इस फिल्म में कॉमेडी का भरपूर डोज नजर आ रहा है. रणवीर के साथ संजय मिश्रा और जॉनी लीवर जैसे मजेदार कलाकार भी हैं. 'सर्कस' के मोशन पोस्टर के साथ मेकर्स ने ये भी बता दिया है कि फिल्म का ट्रेलर अब आ रहा है.

X
'सर्कस' फिल्म पोस्टर
'सर्कस' फिल्म पोस्टर

डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर रणवीर सिंह का कॉम्बो जनता को 'सिम्बा' जैसी धमाकेदार फिल्म दे चुका है. अब एक बार फिर से ये जोड़ी एक मजेदार फिल्म लेकर आ रही है, मगर इस बार कहानी सीरियस नहीं है बल्कि रोहित शेट्टी इस बार एक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं.  फिल्म का नाम ही 'सर्कस' है, तो इसमें एंटरटेनमेंट का डोज कितना जबरदस्त होगा ये सोचना कोई मुश्किल काम नहीं है.

इससे पहले रोहित शेट्टी ने 'गोलमाल' फ्रैंचाइज़ी, 'ऑल द बेस्ट' और 'बोल बच्चन' जैसी मजेदार कॉमेडी फिल्में बनाई हैं. रणवीर सिंह जैसे एनर्जी भरे परफॉर्मर के साथ रोहित का कॉमेडी स्टाइल स्क्रीन पर कॉमेडी का तूफान लाने का पूरा दम रखता है. और ये बात 'सर्कस' के मोशन पोस्टर में ही साफ़ नजर आ रही है, जिसे मेकर्स ने शुक्रवार को शेयर किया है. रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर 'सर्कस' का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अगले हफ्ते ट्रेलर आने से पहले, मिलिए हमारे 'सर्कस' परिवार से.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

'सर्कस' की धमाकेदार कास्ट
रणवीर सिंह ने अभी तक कोई ऐसी फिल्म नहीं की है जो पूरी तरह कॉमेडी फिल्म हो, लेकिन 'सर्कस' से ये मामला बदलने वाला है. रिपोर्ट्स में बताया जा चुका है कि फिल्म में रणवीर पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं. उनके साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज फिल्म की एक्ट्रेसेज हैं. 'सर्कस' की सपोर्टिंग कास्ट में जिन एक्टर्स के नाम हैं वो अपने आप में सॉलिड कॉमेडी की गारंटी हैं.

जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, ब्रजेश हिरजी, टीकू तल्सानिया और मुकेश तिवारी जैसे एक्टर्स 'सर्कस' में कॉमेडी का माहौल बनाने वाले हैं. मोशन पोस्टर में फिल्म के जो किरदार दिखाए गए हैं, उनमें कई और भी चेहरे हैं जो रोहित शेट्टी की फिल्मों में अक्सर नजर आते हैं जैसे कि विजय पाटकर.

'सर्कस' की रिलीज डेट और ट्रेलर 
रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की 'सर्कस' क्रिसमस के मौके पर जनता को एंटरटेन करने आ रही है. ऐसी रिपोर्ट्स आ चुकी हैं कि 'सर्कस' का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज किया जाना है और रणवीर की पोस्ट के बाद से ये बात कन्फर्म भी लगने लगी है. 'सर्कस' 23 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. 

रणवीर सिंह की फिल्मों की बात करें तो 2022 में उनकी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' थिएटर्स में बुरी तरह फ्लॉप रही थी. इससे पहले पिछले साल के अंत में आई उनकी फिल्म '83' भी अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी. ऐसे में रणवीर को एक हिट फिल्म की बहुत जरूरत है. 'सर्कस' का मोशन पोस्टर, फिल्म में काम कर रहे एक्टर्स के लुक और बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत मजेदार लग रहा है. अगर फिल्म भी इतनी ही मजेदार निकलती है तो साल के आखिरी हफ्ते में बॉलीवुड को एक दमदार हिट फिल्म मिलने का पूरा चांस रहेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें