scorecardresearch
 

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: न्यूड फोटोशूट पर रणवीर सिंह की सफाई- तस्वीर के साथ की गई छेड़छाड़

रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर अब तक सुर्खियों में बने हुए हैं. रणवीर ने अपनी तस्वीरों को लेकर पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया है. रणवीर ने दावा किया है कि उनकी तस्वीरों के साथ किसी ने छेड़छाड़ करके बदलाव किया है. पुलिस रणवीर के बयान को वेरिफाई कर रही है.

X
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर अब तक सुर्खियों में बने हुए हैं. रणवीर की तस्वीरों पर खूब विवाद हुआ था. न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया. अब एक्टर ने अपनी न्यूड तस्वीरों पर पुलिस को सफाई दी है. 

फोटोशूट पर रणवीर ने दी सफाई

मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह का न्यूड फोटो मामले में बयान दर्ज किया है. अपने बयान में रणवीर ने पुलिस के सामने दावा किया है कि जितने भी फोटोज हैं, उसमें से एक फोटो को किसी ने मॉर्फ यानी एडिट करके बदलाव किया है. रणवीर ने उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ करने की बात कही है. 

रणवीर ने अपने बयान में ये भी कहा- वो उस तरह से शूट नहीं किया गया था जैसा दिखाया जा रहा है. पुलिस ने रणवीर सिंह का बयान तो दर्ज कर लिया है और अब उसे वेरिफाई कर रही है. 

क्यों शुरू हुआ रणवीर की तस्वीरों पर विवाद?

रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन की कवर स्टोरी के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट को 21 जुलाई को इंटरनेट पर शेयर किया था. फोटोशूट में रणवीर पूरी  तरह न्यूड नजर आए थे. यहीं से सारा विवाद शुरू हुआ. सोशल मीडिया पर यह फोटोज धड़ल्ले से वायरल हुई थीं. पहले तो इन फोटोज को पसंद किया गया, लेकिन बाद में लोगों ने रणवीर को जमकर ट्रोल किया था. 

रणवीर की तस्वीरों पर ढेरों मीम्स भी वायरल हुए थे. कई लोगों का कहना था कि रणवीर अश्लीलता फैला रहे हैं. वहीं उनके उनके खिलाफ पुलिस में यह बोलकर शिकायत की गई थी कि उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाकर औरतों का अपमान किया है. 

इन फिल्मों में दिखेंगे रणवीर

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'जयेशभाई जोरदार' में देखा गया था. लेकिन रणवीर की इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. रणवीर अब जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे. रणवीर की दोनों ही फिल्में 2023 में आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें