scorecardresearch
 

जब रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन के बीच खिड़की से फेंका गया पत्थर, एक्टर्स ने फिर भी नहीं रोका सीन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. डेटिंग के 6 साल और साथ में तीन बड़ी हिट फिल्मों के बाद, दोनों ने नवंबर 2018 में शादी की थी. रणवीर और दीपिका की एनिवर्सरी के मौके पर आपको बताते हैं फिल्म 'राम लीला' का वो किस्सा, जब खिड़की से फेंका गया पत्थर भी दोनों का किसिंग सीन नहीं डिस्टर्ब कर सका.

X
'राम लीला' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह
'राम लीला' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम लीला' जब शूटिंग के दौर में थी, तब ये खबरें खूब आती थीं कि इस फिल्म के लीड एक्टर्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण डेट कर रहे हैं. दो एक्टर्स एक दूसरे के अपोजिट काम कर रहे हों, भंसाली की फिल्म हो और कहानी में लव स्टोरी हो, तो इस तरह की अफवाहें अक्सर चल पड़ती हैं. मगर 13 नवंबर 2013 को जब 'राम लीला' थिएटर्स में रिलीज हुई तो रणवीर और दीपिका की केमिस्ट्री देखकर बहुत से दर्शकों की आंखें खुली रह गईं.

कितने ही दर्शक तो थिएटर्स से ये कहते हुए बाहर निकल रहे थे कि शायद दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री ने ही फिल्म के सीन्स को और जानदार बनाया है. हालांकि तब तक दोनों एक्टर्स में से किसी ने भी डेटिंग या रिलेशनशिप की खबर पर कुछ नहीं कहा था. रणवीर और दीपिका अगले 5 साल रिलेशनशिप में रहे और 2018 में, 14 नवंबर को दोनों ने अपने रिश्ते को शादी में बदल लिया. इस साल दोनों अपनी शादी की चौथी एनिवर्सरी मना रहे हैं.

दीपिका को हुआ था पहली नजर वाला प्यार 
बाद के एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि रणवीर से प्यार होना उनके लिए 'लव एट फर्स्ट साइट' वाला मामला था. दीपिका ने कहा कि 2012 में वो पहली बार रणवीर से मिली थीं और उन्होंने मिलते ही उन्हें कहा था- 'मुझे लग रहा है कि हम दोनों में एक कनेक्शन है.' 'राम लीला' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली उन शुरुआती लोगों में से थे, जिन्होंने दीपिका और रणवीर का ये कनेक्शन देखा था. डेटिंग के दिनों के बहुत बाद दिए एक इंटरव्यू में रणवीर ने ये किस्सा बताया था कि दीपिका के साथ उनकी परफॉरमेंस देखकर भंसाली को कैसे लगा था कि दोनों रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं.

'राम लीला' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण

खिड़की से पड़ा पत्थर लेकिन नहीं रुकी किस 
इस इंटरव्यू में रणवीर बता रहे थे कि कई बार डायरेक्टर के कट बोलने पर भी एक्टर के दिमाग में सीन खत्म नहीं होता और वो फीलिंग अंदर चलती रहती है. इसी सिलसिले में अपनी बात बढ़ाते हुए उन्होंने 'राम लीला' का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि वो और दीपिका अपने किसिंग सीन में ऐसे खोए थे कि पत्थर फेंके जाने के बावजूद अलग नहीं हुए.

फिल्म कम्पैनियन से रणवीर ने बताया, 'मुझे राम लीला से एक मौका याद है, जब राम और लीला एक बहुत पैशनेट किस सीन में, एक दूसरे में खोए हुए हैं. और चूंकि मिस्टर भंसाली की फिल्मों में सबकुछ बहुत रियल होता है, बहुत कम विजुअल इफ़ेक्ट होते हैं. तो हम इस बेड पर थे, लिपलॉक में और ये सीन खिड़की से आई एक ईंट से डिस्टर्ब होना था. मैं और दीपिका सेट पर परफॉर्म कर रहे हैं. खिड़की से एक रियल ईंट फेंकी जाती है और कांच-वांच तोड़ देती है. लेकिन पहले टेक में मैं और दीपिका किस कर रहे थे और एकदम खोए हुए थे, और खिड़की तोड़ते हुए ईंट आ चुकी थी. तब मिस्टर भंसाली को पता चल गया कि (इनके बीच कुछ चल रहा है)... उन्होंने कहा ये देखो, नक्की!' यानी भंसाली को उस किसिंग सीन एक बाद कन्फर्म हो गया कि दीपिका और रणवीर का मामला आगे बढ़ चुका है. 

'राम लीला' के बाद भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया. बतौर जोड़ी इनकी तीनों ही फिल्में अच्छी बड़ी हिट साबित हुईं. दीपिका और रणवीर आज बॉलीवुड फैन्स के फेवरेट कपल्स में से एक हैं और जनता इनके हर मोमेंट को सेलिब्रेट करती है. मगर अब इंतजार किया जा रहा है कि ये धमाकेदार जोड़ी अगली बार किस फिल्म में साथ नजर आएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें