scorecardresearch
 

शुरू हुआ रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का घर बनना, कीमत 119 करोड़! देखें वीडियो

मुंबई में स्थित यह बिल्डिंग चार फ्लोर की होगी. सी-फेसिंग यह बिल्डिंग है और कपल को कुछ और महीने इसमें शिफ्ट होने में लगने वाले हैं, क्योंकि कंस्ट्रक्शन का काम अभी काफी हद तक पूरा नहीं हुआ है. रणवीर-दीपिका का यह घर सिर्फ शाहरुख के 'मन्नत' के पास ही नहीं, बल्कि सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास भी यह बिल्डिंग है. 

X
रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण
रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तो वाहवाही है. कुछ महीनों पहले इन्होंने अलीबाग में घर खरीदा था और उसमें गृह प्रवेश पूजा की और अब शाहरुख खान के घर 'मन्नत' के पास इनके नए घर के बनने की खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर और दीपिका के नए घर पर कंस्ट्रक्शन चलता दिख रहा है. बिल्डिंग के बाहर नागपाल डेवलपर्स का बोर्ड भी लगा हुआ है. साफ तौर पर जाहिर है कि रणवीर-दीपिका की बिल्डिंग को नागपाल डेवलपर्स तैयार करके देंगे. 

बन रहा रणवीर-दीपिका का घर
मुंबई में स्थित यह बिल्डिंग चार फ्लोर की होगी. सी-फेसिंग यह बिल्डिंग है और कपल को कुछ और महीने इसमें शिफ्ट होने में लगने वाले हैं, क्योंकि कंस्ट्रक्शन का काम अभी काफी हद तक पूरा नहीं हुआ है. इसके साथ ही नागपाल डेवलपर्स ने एक छोटी सी स्क्रीन अपने बैनर के ऊपर लगाई हुई है, जिसमें देखा जा सकता है कि पूरी तैयार होने के बाद यह बिल्डिंग कैसी दिखेगी. सिर्फ शाहरुख के 'मन्नत' के पास ही नहीं, बल्कि सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास भी यह बिल्डिंग है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
पहले रिपोर्ट्स में PTI ने बताया था कि रणवीर सिंह ने बैंडस्टैंड के पास स्थित एक बिल्डिंग में रणवीर सिंह ने 16, 17, 18 और 19 फ्लोर खरीदा है. इन चारो अपार्टमेंट की कीमत रणवीर सिंह को टोटल 119 करोड़ के आस पास बताई जा रही है. रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले तीन साल से जुहू और बांद्रा स्थित घर देख रहे हैं. आखिर में इन्होंने सागर रेशम बिल्डिंग में अपार्टमेंट बुक कर दिए हैं. हालांकि, रणवीर सिंह या दीपिका पादुकोण की ओर से इसपर कोई बयान जारी नहीं किया गया था. 

दीपिका ने हायर किया बैंगलुरु से इंटीरियर डिजाइनर
फिल्मफेयर में अपने नए घर के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने सिर्फ इतना कहा था कि 12 सालों से मैं खुद का घर खरीदने का सपना देख रहा था जो अब पूरा हो चुका है. दीपिका ने एक इंटीरियर डिजाइनर को हायर किया है जो बैंगलुरु से है. वह हमारे घर को डेकोरेट करेगा. मैं और दीपिका 10 साल से साथ हैं. पहले रिलेशनशिप और फिर शादी. तभी सो दोनों अपने सपनों का महल तैयार करने का सोच-विचार करते रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण आजकल फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा अपने स्किन केयर ब्रांड को भी एंजॉर्स करने में लगी हैं. अबतक का अगर फीडबैक देखा जाए तो वह काफी शानदार नजर आ रहा है. वहीं, रणवीर सिंह के पास दो फिल्में हैं, जिनपर वह काम कर रहे हैं. करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और दूसरी रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस'. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें