scorecardresearch
 

Ranveer Singh-Deepika Padukone ने पूजा के साथ किया नए घर में गृह प्रवेश, देखिए तस्वीरें

कुछ महीने पहले खबर आई थी कि रणवीर और दीपिका ने एक नया शानदार घर खरीदा है. आज कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर इस पावर कपल ने इस नए घर में कदम रखा है. रणवीर ने सोशल मीडिया पर नए घर में पूजा और गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर की हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि ये घर अपने आप में आलीशान की परिभाषा है.

X
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अब अपने नए घर में कदम रख लिया है. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर इस नए घर में पूजा और गृह प्रवेश की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर कीं. 

पहली तस्वीर में रणवीर और दीपिका दोनों सफेद कपड़ों में बैठे हवन करते नजर आ रहे हैं. दोनों के सामने उनके पूर्वजों की तस्वीरें रखी हैं. रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें शेयर कीं जो पूजा-हवन के अलग-अलग समय की हैं. तस्वीरों में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है. हालांकि, किसी भी फोटो में सामने से दोनों का चेहरा नहीं नजर आ रहा है. एक फोटो में दोनों अपने हाटों से नए घर का दरवाजा खोलते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

रणवीर ने शेयर की तस्वीरें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का गृह प्रवेश
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का गृह प्रवेश

इन तस्वीरों के साथ रणवीर ने कोई कैप्शन नहीं लिखा लेकिन साथ में एक घर और बुरी नजर वाला इमोजी लगाया. पिछले महीने खबर आई थी कि रणवीर-दीपिका ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है जिसकी कीमत 119 करोड़ है. हालांकि, ये नहीं कहा जा सकता कि ये कपल जिस घर में गृह प्रवेश कर रहा है ये वही घर है. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का गृह प्रवेश

जुलाई में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर और उनके पिता की कम्पनी ने एक अंडर-कंस्ट्रक्शन हाउसिंग सोसाइटी में एक आलिशान अपार्टमेन्ट खरीदा है जो बिल्डिंग के 16 से 19 फ्लोर तक फैला है. 

शाहरुख-सलमान के पड़ोसी

रणवीर दीपिका के इस घर का कार्पेट एरिया 11,266 वर्ग फीट बताया गया था, जिसमें अलग से एक 1300 वर्ग फीट का एक्सक्लूसिव टेरेस है. मुंबई के बीजे रोड, बैंडस्टैंड, बांद्रा में बना ये घर उसी इलाके में है जहां बड़े बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के घर हैं. इस शानदार अपार्टमेन्ट के साथ रणवीर-दीपिका को 19 कारों की पार्किंग मिली है. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इस अपार्टमेंट के लिए सिर्फ स्टाम्प ड्यूटी में ही 7.13 करोड़ रूपए का भुगतान किया गया है. 

दोनों स्टार्स की फिल्मों के बारे में बात करें तो रणवीर अब दिसंबर में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे. वहीं इस साल ओटीटी रिलीज 'गहराइयां' में नजर आईं दीपिका अब शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें