scorecardresearch
 

रणबीर कपूर 11 साल बाद बने 'आइटम बॉय', आलिया की वजह से हुए राजी?

2022 की सबसे कमाऊ बॉलीवुड फिल्म देने वाले रणबीर कपूर एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. हालांकि इस बार वो बतौर लीड हीरो नहीं बल्कि एक खास आइटम नंबर करने वाले हैं. क्या आपको याद है कि रणबीर पहले भी एक आइटम सॉन्ग कर चुके हैं? आइए बताते हैं.

X
रणबीर कपूर (क्रेडिट- यूट्यूब)
रणबीर कपूर (क्रेडिट- यूट्यूब)

रणबीर कपूर इस समय अपनी लाइफ के एक मजेदार फेज में हैं. एक तरफ उनकी पत्नी आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं, वहीं उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अभी तक 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म है. 'ब्रह्मास्त्र' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 430 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया, जबकि रिलीज के वक्त इंडिया में ही फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव माहौल था.

'ब्रह्मास्त्र' के बाद रणबीर की कोई फिल्म इस साल रिलीज नहीं होने वाली. लेकिन वो एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आने को तैयार हैं. और कमाल ये है कि इस बार रणबीर एक डिफरेंट अवतार में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'ब्रह्मास्त्र' स्टार रणबीर कपूर ही बॉस्को-मार्टिस की फिल्म 'रॉकेट गैंग' में एक आइटम नंबर करते नजर आएंगे. आदित्य सील और निकिता दत्ता स्टारर 'रॉकेट गैंग' 11 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. 

आलिया की फ्रेंड के लिए हुए राजी?
कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रणबीर इस डांस नंबर के लिए इसलिए राजी हुए क्योंकि 'रॉकेट गैंग' के हीरो आदित्य सील, अनुष्का रंजन के पति हैं. जबकि ये अब सभी जानते हैं कि अनुष्का, आलिया भट्ट की बहुत क्लोज फ्रेंड हैं. लेकिन इस जानकारी से अलग कुछ रिपोर्ट्स यह भी कह रही हैं कि 'रॉकेट गैंग' के डायरेक्टर्स बॉस्को-मार्टिस के साथ रणबीर की अच्छी बॉन्डिंग है.

बताया गया कि डायरेक्टर लव रंजन की रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म के कोरियोग्राफर बॉस्को-मार्टिस ही हैं. उस फिल्म पर काम करने के दौरान ही रणबीर और बॉस्को में अच्छी दोस्ती हो गई और उन्होंने ही 'शमशेरा' एक्टर को खास आइटम नंबर के लिए रिक्वेस्ट की. 

11 साल बाद आइटम सॉंग करेंगे रणबीर 
'रॉकेट गैंग' से पहले भी रणबीर एक बार आइटम नंबर कर चुके हैं.  2011 में सलमान खान की फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में भी रणबीर ने एक खास गाना शूट किया था. 'टांय टांय फिस्स' नाम के इस गाने में रणबीर बच्चों के साथ मजेदार डांस करते नजर आए थे और ये गाना बहुत पॉपुलर भी हुआ था. अब रणबीर 11 साल बाद 'रॉकेट गैंग' में आइटम नंबर करते नजर आए थे. 

रणबीर 'रॉकेट गैंग' में डांस नंबर के लिए किसी भी वजह से राजी हुए हों, मगर उनके फैन्स उन्हें स्क्रीन पर एक नए अंदाज में देखकर यकीनन बुत खुश होंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें