scorecardresearch
 

प्रेग्नेंट Alia Bhatt को पति Ranbir Kapoor ने किया फैट शेम, ट्रोल्स पड़ गए पीछे

रणबीर कपूर एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट के बढ़े हुए वजन का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं. इसी बात से सोशल मीडिया यूजर्स गुस्सा हो गए हैं. यूजर्स ने रणबीर को भला-बुरा सुनाना शुरू कर दिया है.

X
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी फैंस की फेवरेट है. कपल के कई दीवाने हैं, जो उन्हें साथ देखकर खुश होते हैं. तो वहीं कई ऐसे लोग भी सोशल मीडिया पर मौजूद है, जो रणबीर को आलिया के लिए गलत इंसान मानते हैं. रणबीर कपूर यूं तो मस्त-मौला इंसान हैं, लेकिन बहुत बार वह ऐसी बात कह देते हैं, जो किसी को भी अटपटी लगे. अब एक फिर रणबीर ने ऐसी ही बात कर दी है और ट्रोल्स उनके पीछे पड़ गए हैं.

रणबीर ने किया आलिया को फैट शेम

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट के बढ़े हुए वजन का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कपल के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी मौजूद है. वीडियो में रणबीर इस बारे में बात कर रहे हैं कि वह 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन हर शहर में क्यों नहीं कर रहे हैं. 

रणबीर ने अपनी बात रखी. इसके बाद उनके साथ बैठी आलिया भट्ट ने कहा, 'हम लोग करेंगे (प्रमोशन), हम हर जगह जाएंगे, सवाल ये है कि हम हर जगह क्यों नहीं फैले हैं और फिल्म की मार्केटिंग हर तरफ क्यों नहीं कर रहे हैं.' आलिया की इस बात पर रणबीर ने उनके बेबी बंप को देखते हुए कहा, 'वैसे कोई है जो फैल गया है.' इसपर कुछ देर के लिए आलिया भी चौंक गईं और फिर रणबीर ने उन्हें मनाया और कहा कि वह बस मजाक कर रहे हैं.

यूजर्स हुए गुस्सा एक्टर को किया ट्रोल

आलिया भले ही पति की इस बात से मान गई हों लेकिन यूजर्स को यह भुलाए नहीं भूल रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार इस बारे में बात कर रहे हैं. रणबीर कपूर को अपनी पत्नी को फैट शेम करने के लिए जबरदस्त तरीके से ट्रोल भी किया जा रहा है. वीडियो पर तमाम यूजर्स ने रणबीर कपूर की बात की निंदा की है.

एक यूजर ने लिखा, 'ओके. देखो मुझे हमेशा रणबीर और आलिया की हरकतों में मीनमेख निकालना पसंद नहीं है, लेकिन उन्हें यह फैलने वाला कमेंट हवा में बोलने की क्या जरूरत थी. वह प्रेग्नेंट हैं. उन्हें बॉडी इमेज इश्यू होंगे. उन्हें अकेला छोड़ दो ना फिर.' कुछ यूजर्स ने कहा कि रणबीर का आलिया भट्ट को फैट शेम करना इंसेंसिटिव था. एक यूजर ने लिखा, 'इस जोक को ना बोलते तो भी चलता.'

पहले भी रणबीर हुए हैं ट्रोल

यह पहली बार नहीं है जब आलिया भट्ट को लेकर कुछ बोलने पर रणबीर कपूर ट्रोल हुए हों. इससे पहले उन्होंने शादी एक बाद दिए एक इंटरव्यू में आलिया को 'दाल चावल' बताया था. यह बात फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई थी. इसके अलावा जब आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का शूट खत्म करके मुंबई वापस लौटी थीं, तब रणबीर उन्हें इस लुक में एयरपोर्ट लेने पहुंचे थे, उसको लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया था. ट्रोल्स का कहना था कि रणबीर गाड़ी में बैठे हुए शराबी लग रहे थे.

कपल जल्द करेंगे बेबी का स्वागत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में हुई थी. दोनों ने शादी से पहले पांच सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. कपल की शादी में दोनों का परिवार और करीबी दोस्त पहुंचे थे. शादी के बाद दोनों ने छोटी-सी रिसेप्शन पार्टी भी की थी. 27 जून को आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें