scorecardresearch
 

जब नीतू कपूर के कदमों में रख दी थी रणबीर कपूर ने पहली सैलरी, फूट-फूटकर रोईं थीं एक्ट्रेस

रणबीर कपूर ने अंकल राजीव कपूर को साल 1996 में फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' में असिस्ट किया था. फिल्म के सेट पर रणबीर काफी एक्टिव रहे थे. इस फिल्म में ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित लीड रोल में थे. ऋषि और माधुरी की यह फिल्म थॉमस हार्डी की नॉवल Tess of the d'Urbervilles से प्रेरित थी.

X
रणबीर कपूर रणबीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणबीर कपूर की कितनी थी पहली सैलरी
  • नीतू कपूर का कैसा था रिएक्शन

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर को लेकर सुर्खियों में आए हुए हैं. फिल्म में अपने किरदार से लेकर एक्स्पीरियंस तक एक्टर ने इंटरव्यूज में शेयर किए. इसके साथ ही अपनी पहली सैलरी को लेकर भी रणबीर कपूर ने बताया कि आखिर उन्होंने उस सैलरी का किया क्या था. रणबीर कपूर की पहली सैलरी 250 रुपये थी. फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' के लिए उन्हें यह पेचेक मिला था. एक अच्छे बच्चे की तरह रणबीर कपूर ने अपनी यह पहली सैलरी के चेक को मां नीतू कपूर के कदमों में ले जाकर रख दिया था. नीतू कपूर बेटे रणबीर कपूर के इस गेस्चर को देख रोने लगी थीं. 

रणबीर कपूर ने अंकल राजीव कपूर को साल 1996 में फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' में असिस्ट किया था. फिल्म के सेट पर रणबीर काफी एक्टिव रहे थे. इस फिल्म में ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित लीड रोल में थे. ऋषि और माधुरी की यह फिल्म थॉमस हार्डी की नॉवल Tess of the d'Urbervilles से प्रेरित थी. मैशेबल इंडिया संग बातचीत में रणबीर कपूर ने अपनी पहली सैलरी का किस्सा बयां किया. 

Shamshera Teaser: कर्म से डकैत, धर्म से आजाद, आ गया शमशेरा, मुलाकात होगी 22 जुलाई

एक्टर ने बताया किस्सा
रणबीर कपूर ने कहा, "मेरा पहला पेचेक 250 रुपये का था. 'प्रेम ग्रंथ' जब मैं असिस्ट कर रहा था, तब मुझे यह सैलरी मिली थी. एक अच्छे लड़की की तरह, मैं अपनी मां के कमरे में गया और उनके पैरों में ले जाकर मैंने वह पेचेक रख दिया. उन्होंने वह देखा और वह रोने लगीं. यह एक फिल्मी मोमेंट था, जो मेरे साथ घटा था."

स्पेन में शर्टलेस हुए Ranbir Kapoor, Shraddha Kapoor के साथ पानी में किया रोमांस

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा' है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बट्टन, नागार्जुन और मौनी रॉय संग नजर आने वाले हैं. फिल्म 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. इसके अलावा रणबीर कपूर के पास रश्मिता मंदाना संग फिल्म 'एनीमल' है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. साथ ही 'शमशेरा' है, जिसमें एक्टर डबल रोल में नजर आने वाले हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें